आलिया भट्ट की डार्क कॉमेडी फिल्म ‘डार्लिंग्स’ का टीजर रिलीज़

Entertainment

आलिया भट्ट की अगली डार्क कॉमेडी फिल्म ‘डार्लिंग्स’ का टीजर रिलीज़ हो चुका है, जो ओटीटी पर नजर आनेवाली है। आलिया भट्ट ने इस फिल्म का टीजर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। टीजर में जो कुछ दिखाया गया है वह सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है।

Alia Bhatt ने Darlings की टीजर शेयर करते हुए लिखा है, ‘यह केवल टीज है डार्लिंग्स।’ इस पोस्ट के जरिए उन्होंने बताया है कि यह नेटफ्लिक्स पर 5 अगस्त को आ रही है।

मेंढक और बिच्छू की एक कहानी

शाहरुख की कंपनी रेड चिलीज के अलावा इसे आलिया भट्ट और गौरव शर्मा ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। टीजर में फिल्म की कहानी को मेंढक और बिच्छू की एक कहानी के जरिए बताने की कोशिश की जा रही है। फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू नजर आएंगे।

मां-बेटी की कहानी

‘डार्लिंग्स’ एक मां-बेटी की कहानी है, जो कुछ हटकर नजर आ रही है। 1 मिनट 40 सेकंड के इस टीजर में आलिया भट्ट कभी एक छोटी बच्ची की तरह हंसती खिलखिलाती दिखती हैं तो कभी वह सीरियस और गुस्से में। टीजर से साफ है कि आलिया के कैरक्टर में अलग-अलग कई लेयर्स हैं जो यकीनन हैरान करने वाले लग रहे हैं। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 5 अगस्त को रिलीज हो रही है।

-एजेंसियां