आगरा कमिश्नरी के सामने दर्दनाक सड़क हादसे में शिक्षक की मौत, बेटा हुआ घायल

Crime

आगरा: सोमवार सुबह कमिश्नरी के पास एक दर्दनाक हादसा हो गया। कमिश्नरी गेट के पास ही एक कार सवार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया तो वहीं बाइक पर बैठा बच्चा दूर उछल कर गिर गया। युवक को लहूलुहान देखकर लोगों ने दौड़ लगाई और उसे तुरंत इलाज के लिए एसएन इमरजेंसी पहुंचाया लेकिन वहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि मृतक युवक परिषदीय विद्यालय का शिक्षक था और अपने बेटे के साथ जा रहा था।

थाना सदर क्षेत्र के दुर्गानगर, राजपुर चुंगी निवासी मुकेश कुमार परिषदीय विद्यालय के शिक्षक थे। सोमवार सुबह मुकेश कुमार अपने घर से विद्यालय जा रहे थे। उनके साथ बेटा भी था। बताया गया है कि कमिश्नरी गेट के पास जब वे पहुंचे तभी कार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। वह सड़क पर गिर गए और लुहलुहान हो गए। मौके पर जुटे लोगों ने उन्हें एसएन इमरजेंसी पहुंचाया, लेकिन उनकी मृत्यु हो गई। वहीं इस हादसे में उनका बेटा मामूली रूप से चौटिल हुआ है।

शिक्षक की मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। घर के सभी सदस्य एसएन इमरजेंसी पहुंच गए। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।