टैटू की दीवानगी: रियल लाइफ वैम्पायर के रूप में जाने जाते हैं ये पति-पत्नी

Cover Story

आंख और जीभ पर भी टैटू बनवाया

विक्टर और गैब्रिएला का पूरा शरीर टैटू से रंगा है। दोनों ने मिलकर शरीर में 50 पियर्सिंग, 8 माइक्रोडर्मल, 14 बॉडी इम्प्लांट्स और 5 डेंटल इम्प्लांट्स कराए हैं। साथ ही इनके 4 ईयर एक्सपेंडर, 2 ईयर बोल्ट और एक कांटेदार जीभ है। गैब्रिएला ने आंखों के अंदर भी टैटू बनवाकर उन्हें पूरी तरह काला रंग दिया है। हालांकि विक्टर के अनुसार जीभ को रंगना उनके लिए सबसे दर्दनाक अनुभव था।

24 साल पहले हुई थी मुलाकात

विक्टर और गैब्रिएला लगभग 24 साल पहले अर्जेंटीना के ब्यूनस आयर्स में एक मोटरसाइकिल प्रोग्राम में मिले थे। यहां साथ वक्त गुजारने के बाद उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया। दोनों को ही बॉडी मॉडिफिकेशन का शौक है। लिहाजा उन्होंने साथ रहकर अपने शरीर पर टैटू और इम्प्लांट कराने की ठानी। विक्टर ने पहला टैटू 2009 में बनवाया था। इसके बाद गैब्रिएला ने भी उनका साथ दिया। आज इनकी शादी को 14 साल हो गए हैं।

शरीर में बदलाव बॉडी आर्ट की तरह

कपल के लिए शरीर में बदलाव करना किसी बॉडी आर्ट से कम नहीं है। GWR से बातचीत में विक्टर ने कहा- टैटू किसी इंसान को अच्छा या बुरा नहीं बनाता। यह बस एक कला है। जिंदगी को एंजॉय करें, इस आर्ट को एंजॉय करें। इस आर्ट ने मेरे कई सपने पूरे किए हैं, जैसे 20 देश घूमना, वहां की संस्कृति को जानना और पूरे विश्व में नए दोस्त बनाना।

गैब्रिएला और विक्टर के लिए बॉडी मॉडिफिकेशन अपनी कला का एक्सप्रेशन और आजादी की निशानी है। उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं। ज्यादातर लोगों को उनके इस रूप से डर लगता है, इसलिए कपल को ‘नर्क के देवदूत’ भी कहा जाता है।

पहले भी बना चुके रिकॉर्ड

यह कपल इससे पहले भी सबसे ज्यादा बॉडी मॉडिफिकेशन का रिकॉर्ड बना चुका है। 2014 में 84 बदलावों के साथ उन्होंने गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में नाम दर्ज कराया था। इनके अलावा मेक्सिको की रहने वाली मारिया को शरीर में 49 मॉडिफिकेशन और 99% हिस्से में टैटू बनाने के लिए GWR में शामिल किया गया है। उन्हें इस लुक के लिए रियल लाइफ वैम्पायर भी कहा जाता है।

Compiled: up18 News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *