आगरा: 13 नवम्बर को होंगे ताज प्रेसक्लब के चुनाव

विविध

आगरा: ताज प्रेसक्लब की चुनाव संचालन समिति ने आज बैठक कर प्रेसक्लब के चुनाव आगामी 13 नवम्बर को कराने की घोषणा करते हुए विस्तृत चुनाव कार्यक्रम विधिवत घोषित कर दिया ।

घोषित कार्यक्रम के अनुसार 28 अक्टूबर से प्रेसक्लब कार्यालय से नामांकन के पर्चों की विक्री शुरू कर दी जाएगी । पर्चे का मूल्य 10 रुपए रखा गया है । अध्यक्ष और महासचिव के पद के लिए नामांकन शुल्क 2000 रुपए , कोषाध्यक्ष के लिए 1500 रुपए , उपाध्यक्ष और सचिव के लिए1000 रुपए और कार्यकारिणी सदस्य के लिए 500 रुपए पर्चा जमा कराते समय ही नकद जमा कराने होंगे ।

31 अक्टूबर से लेकर 2 नवम्बर तक तीन दिन प्रेसक्लब पर नामांकन के पर्चे प्रातः 11 बजे से सायं चार बजे तक जमा कराए जाएंगे । 5 नवम्बर को ऑफिस टाइम में नामांकन पत्रों की जांच की जाएगी । नाम वापसी 8 नवम्बर को सायं चार बजे तक स्वीकार की जाएगी । 13 नवम्बर को प्रातः 10 बजे से सायं चार बजे तक मतदान होगा ।

इस बैठक में उपस्थित चुनाव संचालन समिति के तीनों सदस्यों सर्वश्री विनोद भारद्वाज , डॉ गिरिजा शंकर शर्मा और श्री राजीव सक्सेना ने सर्व सम्मति से उपरोक्त आशय के सारे निर्णय लेते हुए कहा कि नाम वापसी के दिन नामांकन वापस लेने वाले प्रत्याशियों के जमा कराए धन में से 25 % काटकर 75 % वापस कर दिया जाएगा ।

मतदान के तुंरन्त बाद प्रेसक्लब पर वोटों की गिनती शुरू कर उसी दिन चुनाव परिणाम घोषित कर दिए जाएंगे । चुनाव कार्यक्रम की विधिवत सूचना जिला प्रशासन को दे दी गई है ताकि प्रशासन के स्तर पर भी चुनाव में सहयोग के लिए जिला प्रशासन के प्रतिनिधि उपस्थित रहें ।

-up18news