Lucknow News: बागेश्वरधाम वाले बाबा धीरेन्द्र शास्त्री के खिलाफ तहरीर, गिरफ्तारी की मांग

कथा वाचक धीरेन्द्र शास्त्री के खिलाफ तहरीर, गिरफ्तारी की मांग

Regional

बाबा बागेश्वर धाम के धीरेन्द्र शास्त्री के खिलाफ उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की गई है।

शिया चांद कमेटी के अध्यक्ष मौलाना सैफ अब्बास नकवी ने बाबा धीरेन्द्र शास्त्री के बयान को लेकर तहरीर दी है। उन्होंने मीडिया को बताया कि वह मुस्लिम धर्म गुरुओं का अपमान करते हैं। उन्होंने कहा कि धीरेन्द्र शास्त्री का एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

जिसमें उन्होंने मौलानाओं के साथ ही हिंदू धर्म का भी अपमान किया है। उन्होंने कहा कि बागेश्वरधाम वाले धीरेन्द्र शास्त्री ने मजार पर चादर चढ़ाने वालों को लेकर गलत शब्दों का इस्तेमाल किया है, इससे हिंदूओं की भावनाओं को ठेस पहुंची है। क्योंकि मजारों पर सभी धर्मो के लोग जाते हैं।

उन्होंने कहा कि हजरत अली के प्रति हर रंग, हर धर्म हर जनजाति के लोग श्रद्धा रखते है। उन्होंने धीरेन्द्र शास्त्री के खिलाफ कानूनी कार्ऱवाई करने और उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की है।

वहीं धीरेन्द्र शास्त्री ने वीडियो जारी करके कहा कि वह हर मजहब का सम्मान करते है। उनका मकसद किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था। किसी को उनकी बात से ठेस पहुंची हो तो वह क्षमा चाहते है।

वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि इस मामले में जांच की जा रही है। अभी एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। डीसीपी दुर्गेश कुमार ने मीडिया को बताया कि धीरेन्द्र शास्त्री ने वीडियो जारी करके माफी मांग ली है। तहरीर पर जांच की जा रही है।

-एजेंसी