आगरा: ED का विपक्ष के खिलाफ दुरुपयोग बंद करे भाजपा- कांग्रेस प्रवक्ता हाजी जमील उद्दीन

Politics

आगरा: नेशनल हेराल्ड मामले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा लगातार सोनिया गांधी से पूछताछ की जा रही है। सोनिया गांधी अस्वस्थ हैं और इसके लिए पहले ही ईडी को इस संबंध में जानकारी दी चुकी है लेकिन इसके बावजूद ईडी उन्हें बार-बार सुनवाई के लिए बुला रहा है। ईडी विभाग की इस कार्यप्रणाली से नाराज होकर कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भी ईडी और केंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

शुक्रवार सुबह कांग्रेस पदाधिकारियों का एक प्रतिनिधिमंडल जिला मुख्यालय पहुंचा यहां पर उन्होंने ईडी की ओर से सुनवाई के नाम पर कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी और गांधी परिवार के लोगो का जो उत्पीड़न किया जा रहा है, उसको लेकर अपना आक्रोश व्यक्त किया और ज्ञापन सौंपकर ईडी पर अंकुश लगाए जाने की मांग की।

कांग्रेस प्रवक्ता हाजी जमील उद्दीन कुरैशी ने कहा कि ईडी इस समय भाजपा के इशारे पर काम कर रही है । इसीलिए तो ईडी के इशारे पर सोनिया गांधी और उनके परिवार के लोगों को निशाना बनाया जा रहा है जब यह मामला पहले ही खत्म हो चुका है तो फिर सुनवाई के नाम पर कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी और उनके परिजनों का उत्पीड़न क्यों हो रहा है। ईडी भाजपा सरकार के नेतृत्व में काम कर रही है।

कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री मधुरिमा शर्मा का कहना है कि भाजपा इस समय एजेंसियों का दुरुपयोग करने में लगी हैं। अब उनके खिलाफ जो भी पार्टी या व्यक्ति आवाज उठाता है, उसे भी दबाने में लगी हुई है जिसका जीता जागता उदाहरण नेशनल हेराल्ड का मामला है। जब मामला खत्म हो गया तो भाजपा सरकार ने इस दोबारा से निकाला और अब कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी और गांधी परिवार के लोगों का उत्पीड़न किया जा रहा है।

ज्ञापन देने वालों में हाजी जमील उद्दीन कुरैशी, डा. मधुरिमा शर्मा, नंदलाल भारती, राजीव गुप्ता, आई डी श्रीवास्तव, आशीष तिवारी एडवोकेट आदि शामिल थे।

-up18news