राज्यसभा सत्र से सपा सांसद जया बच्चन का वीडियो वायरल, यूजर्स ने दी प्रतिक्रियाएं

Politics

क्या है पूरा मामला

दरअसल, राज्यसभा सत्र से दिग्गज अभिनेत्री का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह सदन में चेयर की ओर उंगली उठा कर कुछ कहती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में राज्यसभा में उस वक्त समाजवादी पार्टी के सांसद को माननीय उपराष्ट्रपति और राज्यसभा के सभापति श्री जगदीप धनखड़ चेयर पर दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि राज्यसभा के चेयरमैन जगदीप धनखड़ सीट से खड़े होकर अन्य लोगों से अपनी सीट पर बैठने को कह रहे हैं। इसी दौरान सामने से जया बच्चन गुजर रही हैं और अपना गुस्सा जाहिर करती हुई दिख रही हैं।

यूजर्स की प्रतिक्रियाएं

सोशल मीडिया पर जया बच्चन का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जया बच्चन के इस व्यवहार की ट्विटर पर आलोचना की जा रही है। कई यूजर्स उनके वीडियो को शेयर करते हुए उनकी तुलना टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा से कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि उनके महुआ मोइत्रा के साथ 36 के 36 गुण मिलते हैं।

एक यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा,’जया बच्चन ने फिर से अपना गुस्सा दिखाया और संसद में मर्यादा की रेखा पार की।’ गिन्नी नाम की यूजर ने लिखा कि ‘ये जया बच्चन कभी खुश होती है? उसके चेहरे पर एक स्थायी गुस्सा है, वह हमेशा सार्वजनिक रूप से लड़ती रहती है। अपनी फिल्मों में वह हमेशा एक प्यारी सी मुस्कुराती हुई लड़की के रूप में सामने आईं। मैं सोच रही हूं कि उनमें इतनी कड़वाहट क्यों है। उनके आस पास रहना एक दर्द है।

Compiled: up18 News