साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म ‘सालार’ ने की अमेरिका में जबर्दस्त शुरुआत

Entertainment

रिलीज से पहले ही प्रभास की फिल्म सालार की धूम

प्रभास अपनी आगामी फिल्म सालार: पार्ट वन- सीजफायर के साथ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त ओपनिंग करने के लिए तैयार हैं। फिल्म के लिए शुरुआती सप्ताहों में अभी तक 13500 से अधिक टिकटें बिक चुकी हैं, जबकि फिल्म रिलीज में अभी एक महीने से अधिक का समय बाकी है। इस देखकर ऐसा लगता है कि प्रभास के फैंस उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अमेरिका में किया एडवांस बुकिंग में अच्छा कलेक्शन

प्रभास की आखिरी रिलीज ‘आदिपुरुष’ ने दुनिया भर में 390 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की, लेकिन फिल्म अपने खराब वीएफएक्स संवादों और पात्रों के खराब अभिनय के लिए अधिक चर्चा में थी। लेकिन इन सब के बावजूद ऐसा लगता है कि प्रभास अपनी अगली फिल्म के साथ फिर से स्क्रीन पर बड़ा धमाका करने को तैयार बैठे हैं।

प्रभास की अगली फिल्म सालार : पार्ट वन – सीजफायर है, जिसका निर्देशन प्रशांत नील ने किया है। एक महीने पहले की फिल्म की एडवांस बुकिंग तेजी से हो रही है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

अभी के आंकड़ों के अनुसार सालार अभी भी अपनी रिलीज से 32 दिन दूर है। फिल्म ने रिलीज के पहले ही सप्ताहांत में 13500 से अधिक टिकट बेच चुकी है। फिल्म की 952 जगहों पर स्क्रीनिंग की जा रहा है और इसने अमेरिका में 3 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। प्रभास की ‘सालार’ रिलीज डेट के काफी करीब है। निर्माता-निर्देशक इस फिल्म को इसी साल सितंबर महीने में रिलीज करने वाले हैं।

Compiled: up18 News