गाने और डांस हमारी फिल्मों, हमारी संस्कृति का हिस्सा हैं: सलमान खान

Entertainment

बॉलीवुड के मेगास्टार सलमान खान टाइगर 3 के पहले गाने लेके प्रभु का नाम के जबरदस्त हिट होने से रोमांचित हैं। प्रीतम द्वारा रचित, अरिजीत सिंह और निकिता गांधी (हिंदी संस्करण), बेनी दयाल और अनुषा मणि (तमिल संस्करण और तेलुगु संस्करण) द्वारा गाया गया यह गाना इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। लोग आकर्षक बीट्स और सलमान-कैटरीना कैफ की सिज़लिंग केमिस्ट्री के फिर से दीवाने हो गए हैं!

सलमान कहते हैं, ”ट्रैक को मिली प्रतिक्रिया आश्चर्यजनक रूप से सकारात्मक है और मुझे यह पढ़कर खुशी हुई कि कैसे लोगों ने इस छुट्टियों के मौसम के लिए एक पार्टी एंथम ढूंढ लिया है। मुझे अपनी फिल्मों और गानों से लोगों का मनोरंजन करने में हमेशा खुशी महसूस होती है। मुझे इससे बड़ी कोई खुशी नहीं मिली कि लोग अपने जीवन में जो कुछ भी हो रहा है उसे भूल जाएं और उस दुनिया में डूब जाएं जो हमारा सिनेमा थिएटर के अंदर उनके लिए बनाता है!

वह आगे कहते हैं, “गाने और डांस हमारी फिल्मों, हमारी संस्कृति का हिस्सा हैं और मुझे अच्छा लगता है जब मेरी फिल्मों में बेहतरीन गाने होते हैं जिनका लोग आनंद लेते हैं। मेरा हमेशा से मानना रहा है कि एक गीत की प्रासंगिकता पीढ़ियों तक पहुंच सकती है! मैं भाग्यशाली रहा हूं कि मुझे अपने करियर में इनमें से कुछ गाने मिले और मुझे उम्मीद है कि लेके प्रभु का नाम भी समय के साथ उनमें से एक बन जाएगा।’

वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की टाइगर 3 का निर्माण आदित्य चोपड़ा ने किया है और इसका निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है। यह इस दिवाली, 12 नवंबर, रविवार को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

-up18News/अनिल बेदाग