अभी और 2 दिन CBI की हिरासत में रहेंगे सिसोदिया, जमानत पर फैसला सुरक्षित

National

कोर्ट ने मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित रख लिया है। सुप्रीम कोर्ट के बाद अब मनीष सिसोदिया ने दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में जमानत की अपील की थी। अब इस मामले पर 10 मार्च को 2 बजे सुनवाई होगी।

विशेष सीबीआई कोर्ट एमके नागपाल की कोर्ट में मनीष सिसोदिया की तरफ से वरिष्ठ वकील दयनकृष्णन और सिद्धार्थ अग्रवाल कोर्ट में पेश हुए थे। सीबीआई ने मनीष सिसोदिया की फिर से 3 दिन की रिमांड मांगी है। रिमांड पर थोड़ी देर में फैसला आने की उम्मीद है। सीबीआई ने कोर्ट से कहा कि सिसोदिया जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं।

मनीष सिसोदिया ने लगाया हिरासत में मानसिक प्रताड़ना का आरोप

मनीष सीसोदिया ने गिरफ्तारी के बाद पहली बार न्यायाधीश से बात करते हुए हिरासत में मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि हर दिन सुबह 8 बजे से वे एक ही सवाल पूछते रहते हैं। यह एक मानसिक उत्पीड़न है। मनीष सिसोदिया ने कोर्ट के सामने उनके साथ किए जा रहे व्यवहार को थर्ड डिग्री जैसा बताया।

मनीष सिसोदिया ने कहा कि सीबीआई के पास दस्तावेज़ों में कुछ भी नहीं है, केवल कुछ बयान हैं। मुझे 8-10 घंटे बैठे रहना होता है। एक जैसे सवाल बार-बार दोहराया जाता है। यह थर्ड डिग्री है। यह मानसिक उत्पीड़न है।

Compiled: up18 News