कियारा आडवाणी से शादी की खबरों पर सिद्धार्थ ने किया बड़ा खुलासा

Entertainment

सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी की जोड़ी को ‘शेरशाह’ में खूब पसंद किया गया था। बीते दिनों ‘कॉफी विद करण 7’ के एपिसोड्स में भी दोनों ने अपने रिश्‍ते पर मंद-मंद मुस्‍कुराते हुए चुप्‍पी ही साध रखी थी। ऐसे में जब शादी की खबर आई तो फैंस खुश हो गए। लेकिन अब सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने जो कहा वह सुनकर यही लग रहा है कि दिल के अरमानों को अभी कुछ समय के लिए धैर्य रखना होगा।

हम चाहकर भी शादी को सीक्रेट नहीं रख पाएंगे’

‘इंडिया टुडे’ से बातचीत में जब सिद्धार्थ मल्‍होत्रा से शादी की खबरों के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने दो टूक जवाब दिया। एक्‍टर ने कहा कि उन्‍हें इंडस्‍ट्री में 10 साल हो गए हैं और ऐसी कोई बात नहीं है जो अब उन्‍हें परेशान करती है। सिद्धार्थ ने आगे कहा, ‘अगर मैं शादी करूंगा तो इसमें छुपाने जैसी कोई बात नहीं है। शादी मेरी है और सच तो यही है कि हम इस खबर को सीक्रेट रख भी नहीं पाएंगे।’

रिपोर्ट में किए गए थे शादी को लेकर ये दावे

जाहिर है कि इसके साथ ही पिछले दिनों चर्चा में आई ‘बॉलीवुड लाइफ’ की खबर महज अफवाह साबित हुई है। उस रिपोर्ट में दावा किया गया था कि सिद्धार्थ का परिवार दिल्‍ली में है इसलिए कपल ने फैसला किया है कि वह पहले कोर्ट में रजिस्‍टर्ड मैरेज करेंगे, फिर दिल्‍ली में इसे परिवार और दोस्‍तों के साथ सेलिब्रेट करेंगे। यही नहीं, रिपोर्ट में यह भी कहा गया था कि इस शादी और सेलिब्रेशन को बहुत प्राइवेट रखा जाएगा। बॉलीवुड में किसी को भी इसके लिए न्‍योता नहीं दिया जाएगा। हां, बाद में मुंबई में एक रिसेप्‍शन पार्टी होगी जिसमें सिनेमा की हस्‍त‍ियों से शाम सजेगी।

-एजेंसी