श्रद्धा वॉकर मर्डर केस: नेताओं ने एक सुर में आफताब के लिए फांसी की सजा मांगी

Politics

बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा की देश में लव जिहाद का मिशन चल गया है। उन्होंने कहा, “इस देश के अंदर में ये एक लव जिहाद का एक तरह से मिशन चल गया है। लोगों को ठगना, हिंदु लड़कियों को बहला- फुसलाकर अपने साथ जोड़ना और जोड़कर फिर उसे इस ढंग से छोड़ देना या मौत के घाट उतार देना, ये दुर्भाग्यपूर्ण है।”

आफताब लव जिहादी: वीएचपी नेता

वहीं एक वीएचपी (VHP) के राष्ट्रीय नेता ने टाइम्स नाउ से बात करते हुए कहा, “एक जिहादी जिसका नाम आफताब है। आफताब ने हिन्दू लड़की जिसका नाम श्रद्धा था, उसने उसके साथ प्रेम का ढोंग किया और ये दोनों पुणे से चलकर दिल्ली में लिव इन रिलेशन में रहने के लिए आ गए और फिर जिहादी ने इस लड़की की हत्या कर दी।”

नरोत्तम मिश्र ने पूछा, अवार्ड वापसी गैंग इस पर कुछ बोला क्या?

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्र ने कहा, “इस कृत्य की निंदा करते हुए आपने राहुल गांधी या प्रियंका गांधी का बयान पढ़ा? केजरीवाल, सोनिया जी, खडगे जी का बयान पढ़ा? अवार्ड वापसी गैंग इसपर कुछ बोली क्या? ऐसे लोग इसपर नहीं बोलेंगे। बड़े क्रूरता के साथ आफताब ने श्रद्धा की हत्या की है और ऐसे हत्यारे को तो जल्द से जल्द फांसी की सजा होनी चाहिए।”

श्रद्धा मर्डर केस में आरजेडी और जेडीयू दोनों ने आफताब के मौत की सजा की मांग की है। आरजेडी ने श्रद्धा के पिता द्वारा मौत की सजा की मांग का समर्थन किया है। तो वहीं जेडीयू नेता डॉक्टर सुनील सिंह ने कहा है कि ऐसे गंभीर अपराधों में मौत की सजा भी कम है।

Compiled: up18 News