हिंदी फ़िल्म कटान की मुहूर्त के साथ शूटिंग हुई शुरू

Entertainment

सामाजिक मुद्दे पर बन रही हिंदी फिल्म कटान का मुहूर्त के साथ बाबा विश्वनाथ की पावन नगरी काशी में शूटिंग शूरू हो गयी है। फ़िल्म का निर्माण ABCD फिल्म्स एंड एंटरटेनमेंट के बैनर तले हो रहा है जिसके निर्देशक धीरू यादव है।

धीरू यादव ने फ़िल्म को लेकर ज्यादा कुछ तो नही बताया सिर्फ इतना बताया कि हमारी फ़िल्म कटान सामाजिक और सोशल सब्जेक्ट पर आधारित फिल्म है जिसकी स्टोरी एक रियलिस्टिक स्टोरी है जो गाँव मे रहने वाले छोटे छोटे किसानों की जिंदगी से जुड़ी हुई है इस फ़िल्म के माध्यम से हम उनकी समस्याओं को समाज को दिखाएंगे।

बता दे आज के इस दौर में बहुत कम ही ऐसी फिल्मे होती है जो किसानों के जीवन पर होती है या उनसे जुड़ी हुई होती है उम्मीद है इस फ़िल्म से समाज को कुछ सिख मिलेगी।

फ़िल्म में जितने भी कलाकार है सभी बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार है जो अपने अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके। सबसे अहम बात ये है कि इसमें जितने भी कैरेक्टर है सभी बहुत इम्पोर्टेन्ट है। फ़िल्म की कहानी,स्करीनप्ले और डायलॉग धीरू यादव ने लिखा हैं और खूबसूरत गीत संगीत दिया है संतोष पुरी ने। फ़िल्म का छायांकन कर रहे है समीर जहाँगीर प्रोडक्शन हेड रामा प्रसाद है। फ़िल्म में गेस्ट अपीरियंस में जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ व मनोज रस्तोगी नजर आयेंगे और मुख्य भूमिका में संजय पाण्डेय, चांदनी सिंह, रचना सिंह यादव, संदीप यादव, विजय शुक्ला, मनमोहन तिवारी, अमरेंद्र शर्मा, गौरी शंकर सिंह, संतोष पहलवान, जुबेर शाह और रुद्राप्रताप सिंह आदि कई कलाकार नजर आयेंगे।

-up18 News