Horrible Murder in Sitapur: सीतापुर में युवक बना जल्लाद; मां-पत्नी और तीन बच्चों को उतारा मौत के घाट, फिर की आत्महत्या

यूपी के सीतापुर में दिलदहलाने की वाली वारदात: युवक ने मां-पत्नी और तीन बच्चों को उतारा मौत के घाट, फिर की आत्महत्या

Crime

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक दिल दहला देने वाली वारदात हुई। यहां पर व्यक्ति ने अपने परिवार के पांच लोगों की निर्मम तरीके से हत्या कर दी। इसके बाद खुद को गोली से उड़ा लिया। मृतक के भाई ने खुद को कमरे में बंदकर कर खुद की जान बचाई। सनसनीखेज वारदात की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच जारी है।

बताया जा रहा है कि, रामपुर मथुरा थाना क्षेत्र के पल्हापुर गांव निवासी अनुराग सिंह (45) ने बीती देर रात अपनी मां सावित्री (62) और पत्नी प्रियंका सिंह (40) की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद बेटी अस्वी, अर्ना और पुत्र आद्विक को छत से नीचे फेंक दिया। इसके बाद आरोपी ने खुद को गोली से उड़ा लिया। इस वारदात में सभी की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं बेटे आद्विक को ग्रामीण अस्पताल लेकर जा रहे थे, रास्ते मे उसने दम तोड़ दिया।

पुलिस के मुताबिक, व्यक्ति नशे का आदी था। परिजन उसे नश मुक्त केंद्र ले जाने की तैयारी कर रहे थे। इसको लेकर विवाद भी हुआ था। कहा जा रहा है कि, इसी को लेकर आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है।

-एजेंसी