आगरा: दौड़ लगा रहे युवक को तेज़ रफ़्तार डंपर ने रौंदा, मौके पर हुई दर्दनाक मौत, लोगों ने काटा हंगामा

Crime

आगरा। मंगलवार को मलपुरा थाना क्षेत्र के जगनेर रोड स्थित कस्बा मलपुरा में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक बेकाबू डंपर ने एक युवक को अपनी चपेट में ले लिया। उस युवक की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना से लोगों में आक्रोश फैल गया और घटनास्थल पर ही जाम लगा दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया और कानूनी कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन और ग्राम प्रधान भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने बताया कि युवक सरकारी जॉब की तैयारी कर रहा था। युवक के दौड़ लगाने के दौरान बेकाबू डंपर ने उसे अपनी चपेट में ले लिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। तेज धमाके की आवाज सुनकर आसपास के घरों से लोग एकत्रित हो गए और जाम लगाने का प्रयास करने लगे। पुलिस और ग्राम प्रधान ने समझा-बुझाकर आगरा जगनेर रोड पर जाम नहीं लगने दिया तो वहीं युवक के शव को पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मौके पर पहुंचे ग्राम प्रधान का कहना था कि यह कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी कई घटनाएं हो चुकी हैं और आए दिन इस रूट से तेज रफ्तार में निकलने वाले वाहन किसी न किसी को अपना शिकार बनाते हैं। लोगों ने वाहनों की रफ्तार पर नियंत्रण करने और इस रोड पर बैरिकेडिंग की व्यवस्था करने की मांग की है जिससे इस तरह की घटनाएं न हो।