Agra News: दवा कारोबारी को फौवारे से उठा ले गई राजस्थान पुलिस, नशीले कफ सीरप सप्लाई करने का आरोप, बाजार में मचा हड़कंप

Crime

आगरा:  शहर के फौवारा स्थित दवा बाजार से राजस्थान पुलिस आज शुक्रवार को एक दवा कारोबारी को अपने साथ ले गई। कारोबारी पर बिना बिल के नशीले कफ सीरप सप्लाई करने का आरोप है। सादा वर्दी में पहुंची पुलिस की इस अचानक कार्रवाई से बाजार में हड़कंप मच गया।

बताया जाता है कि यह दवा कारोबारी जयपुर में नशीले कफ सीरप की सप्लाई करता था। वह बिना बिल के इन सीरप की सप्लाई कर रहा था। राजस्थान पुलिस ने जयपुर में इन कफ सीरप के साथ कुछ लोगों को पकड़ा तो उन्होंने कफ सीरप आगरा से खरीदने की जानकारी दी। इस पर राजस्थान पुलिस यहां सादा वर्दी में पहुंची।

टीम ने यहां कारोबारी से दो कफ सीरप मांगे। उसने कफ सीरप दे दिए और उसका बिल नहीं दिया। जयपुर में मिले कफ सीरप से इनका मिलान होने पर टीम ने दवा कारोबारी को हिरासत में ले लिया और उसे लेकर थाना कोतवाली पहुंची। वहां राजस्थान पुलिस ने दवा कारोबारी को पूछताछ के लिए जयपुर ले जाने की जानकारी आगरा पुलिस को दी, जिसके बाद टीम दवा कारोबारी को अपने साथ ले गई।

बता दें कि शहर में नशीली दवाओं के कारोबार करने के मामले में कई बार अन्य प्रदेशों की टीम यहां पर छापा मार चुकी हैं। यहां से देश के कई राज्यों में नशीली दवाओं की सप्लाई की जाती रही है। कई कारोबारी अभी तक इन मामलों में लिप्त पाए जा चुके हैं।