आगरा में दिलदहला देने वाली वारदात, दोस्त के ही 4 साल के मासूम बेटे की अपहरण के बाद गोली मारकर हत्या

Regional

मामला थाना एत्माद्वौला के नरायच क्षेत्र का है। नरायच शंभू नगर के रहने वाले बबलू दक्ष हलवाई और चांदी का काम करता है। बबलू का चार साल का मासूम बच्चा गोल्डी शनिवार शात 7.30 बजे घर के सामने से ही लापता हो गया। काफी देर तक जब बच्चे को कोई पता नहीं चल सका तो पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस बच्चे की खोजबीन कर रही थी, तभी रात करीब 8.30 बजे नगला रामबल का निवासी बंटी, बबलू दक्ष के घर पहुंचा और गोल्डी की तलाश में परिवार के साथ जुट गया। करीब तीन घंटे तक हत्यारोपी बंटी बच्चे की तलाश कराता रहा और फिर रात करीब 12 बजे उसने बबलू दक्ष को बताया कि बच्चा कालिंदी विहार में मिल सकता है। हमें वहां ढूंढने जाना चाहिए।

बताई गई जगह पर ही मिला बच्चे का शव

परिवार जब कालिंदी विहार पेठा नगरी में पहुंचा तो गोल्डी शव पड़ा मिला। बबलू ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंच गई। क्षेत्राधिकारी सुकन्या शर्मा ने बताया कि पूछताछ में बंटी पर शक गहरा गया और उसके साथ टिंका सहित दोनों को हिरासत में ले लिया। सख्ती से पूछताछ में दोनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। बच्चे को तमंचे से गोली मारी गई थी। जिससे उसकी मौत हो गई।

बबलू की हत्या करना चाहता था बंटी

क्षेत्राधिकारी सुकन्या शर्मा ने बताया कि हत्यारोपी बंटी बबलू के साथ हलवाई और चांदी का काम करता है। दोनों में किसी बात को लेकर आपस में कोई मनमुटाव चल रहा था। हत्यारोपी बंटी ने पुलिस को बताया कि वह बबलू की हत्या करना चाहता था, लेकिन उसे मौका नहीं मिल पा रहा था। हत्या के लिए उसने दो दिन पहले ही तमंचा भी खरीद लिया था। वारदात को अंजाम देने के लिए उसने अपने साथी टिंका, शंभू नगर निवासी को भी शामिल कर लिया था। बच्चे को मारने के बाद उसे कुछ पछतावा हुआ था। वह यह भी चाहता था कि बच्चा बच जाए, शायद यही वजह थी कि उसने डेड बॉडी को ढूंढवाने में मदद की और उसे अस्पताल तक लेकर पहुंचा।

बच्चे के अपहरण के बाद मारी गोली

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शनिवार शाम को चार साल के मासूम गोल्डी को बंटी और टिंका उठाकर ले गए थे। गोल्डी दोनों को जानता था इसलिए बंटी और टिंका ने गोल्डी को रात करीब 8 बजे की गोली मार दी थी। टिंका पेशेवर अपराधी है। हत्या के मामले में वह पहले भी जेल जा चुका है। बंटी को जब अहसास हुआ तो वह बबलू के साथ मासूम गोल्डी की खोज करवाता रहा।

Compiled: up18 News