सुप्रिया सुले के साथ वायरल तस्वीर पर शशि थरूर ने ट्रोलर्स को दिया शायराना जवाब

Politics

कांग्रेस नेता शशि थरूर और एनसीपी लीडर सुप्रिया सुले की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। ये तस्वीर लोकसभा कार्यवाही के दौरान की है। सोशल मीडिया पर लोग थरूर को ट्रोल कर रहे हैं।

हालांकि कांग्रेस नेता ने तुरंत इस पर कुछ पंक्तियां लिखकर ट्रोलर्स को जवाब दिया है। वायरल तस्वीर में साफ नजर आ रहा है कि फारूख अब्दुल्ला लोकसभा स्पीकर के सामने अपने बात रख रहे थे और उनके ठीक पीछे सुप्रिया सुले और शशि थरूर बैठे थे।

यूजर्स शशि थरूर के काफी मजे ले रहे हैं। उनकी पुरानी-पुरानी तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं। यूजर्स कमेंट कर रहे हैं थरूर संसद में भी अपना काम जारी रखते हैं। वीडियो वायरल होने के बाद थरूर ने ट्वीट कर कहा- ‘जो लोग लोकसभा में मेरे और सुप्रिया सुले के बीच हुई संक्षिप्त बातचीत पर मजे ले रहे हैं, उन्हें बताना चाहता हूं कि वह मुझसे एक नीतिगत सवाल पूछ रही थीं क्योंकि वह अगली वक्ता थीं। वह (सुप्रिया) धीरे-धीरे बोल रही थीं ताकि फारूक साहब (जो उस वक्त सदन में बोल रहे थे) को परेशानी नहीं हो। इसलिए मैं उन्हें (सुप्रिया) सुनने के लिए झुक गया था।’

जिस वक्त बातचीत हो रही थी, उस वक्त थरूर मुस्करा रहे थे बस क्या था यूजर्स तो बैठे ही रहते हैं इसी फिराक में। लोगों ने उनकी वो तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने लगे। कई लोगों ने उनकी चैट वाला हिस्सा काटकर उसमें पुष्पा फिल्म का श्रीवल्ली गाना ही लगा दिया। हालांकि कई यूजर्स ने इसको गलत भी ठहराया है। उन्होंने कहा है कि किसी भी प्रोफेशनल रिश्ते का ऐसा मजाक नहीं बनाना चाहिए।

शशि थरूर ने अमर प्रेम फिल्म का मशहूर गाने की लाइंस पोस्ट कीं-

कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना
छोड़ो बेकार की बातों में कहीं बीत ना जाए रैना
कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना!
कुछ रीत जगत की ऐसी है, हर एक सुबह की शाम हुई
तू कौन है, तेरा नाम है क्या, सीता भी यहाँ बदनाम हुई
कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना!

-एजेंसियां