छह महीने में तीसरी बार हुई शरद पवार और गौतम अडानी की मुलाकात

Business

छह महीने में तीसरी मुलाकात

सूत्रों से मिली जानकारी के बताया गया है कि शरद पवार और गौतम अडानी की मुलाकात अहमदाबाद में हुई। सूत्रों के अनुसार शरद पवार एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गौतम अडानी से मिलने पहुंचे थे। इससे पहले गौतम अडानी और शरद पवार की 20 अप्रैल 2023 को मुंबई में मुलाकात हुई थी, शरद पवार और गौतम अडानी के बीच 2 घंटे तक बातचीत हुई थी। यह मुलाकात तब हुई जब गौतम अडानी हिंडनबर्ग मामले को लेकर सुर्खियों में थे।

इसके बाद 2 जून 2023 को शरद पवार और गौतम अडानी की दूसरी मुलाकात हुई, जिसमें उन्होंने आधे घंटे तक चर्चा की थी। अहमदाबाद में दोनों के बीच हुई मुलाकात पर अभी कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

फैक्ट्री के उद्घाटन को आए थे पवार

सूत्रों के अनुसार एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पुणे के बिजनेसमैन की अहमदाबाद में फैक्ट्री के उद्घाटन के लिए आए थे। इसके बाद वह अडानी समूह के प्रमुख गौतम अडानी से मिलने के लिए गए थे। हिंडनबर्ग की रिपोर्ट के समय जब गौतम अडानी विपक्ष के निशाने पर थे तब शरद पवार ने कहा था कि हिंडनबर्ग केस में विपक्ष की जेपीसी की मांग बेकार है।

पवार ने यह भी कहा था कि पहले भी कई जेपीसी बनी हैं। मैं इनमें हेड भी रहा हूं, लेकिन इसमें बहुमत की ही बात मानी जाती है, इसलिए सुप्रीम कोर्ट की नियुक्त कमेटी ज्यादा ठीक होगी। पवार ने कहा था कि हिंडनबर्ग वैसे भी विदेशी है। हम उसकी रिपोर्ट को ज्यादा महत्व क्यों दें।

Compiled: up18 News