फ़िल्म जवान में फिर एक साथ स्क्रीन पर जलवा बिखेरेंगे शाहरुख और दीपिका

Entertainment

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण ने Jawan फिल्म में एक स्पेशल सॉन्ग के लिए शूटिंग की है। मंगलवार की सुबह दोनों ने शूटिंग की। दोनों को व्हाइट शर्ट, ब्लैक पैंट और मैचिंग ब्लैक बूट्स में स्पॉट किया गया। दीपिका ने हाई पोनीटेल के साथ गले में रेड कलर का स्कार्फ भी डाला हुआ है।

जून में रिलीज होगी ‘जवान’

‘जवान’ फिल्म को साउथ के फेमस डायरेक्टर एटली डायरेक्ट कर रहे हैं। इसमें शाहरुख खान के अपोजिट नयनतारा नजर आएंगी। एक्शन से भरपूर ये फिल्म इसी साल जून महीने में रिलीज होगी।

दीपिका ने की थी शाहरुख की जमकर तारीफ

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण ने ‘पठान’ जैसी हिट मूवी दी है। फिल्म की सक्सेस मीट पर दीपिका ने इमोशनल होकर बताया था कि शाहरुख खान बहुत सपोर्टिंग को-एक्टर हैं। उन्होंने कहा था, ‘ईमानदारी से कहूं तो हम रिकॉर्ड तोड़ने के लिए नहीं, बल्कि अच्छी फिल्म बनाने के लिए निकले हैं। शाहरुख ने मुझे अपनी पहली फिल्म में यही सिखाया था। उन्होंने मुझसे कहा था कि उन लोगों के साथ करना चाहिए, जिनके साथ आपको खुशी मिलती है। चाहे ओम शांति ओम हो या फिर चेन्नई एक्सप्रेस, इसे हमारे रिलेशनशिप में मौजूद प्यार और विश्वास ने स्पेशल बनाया है। मैं आज यहां नहीं होती, अगर शाहरुख खान और मेरे लिए उनका विजन नहीं होता। उन्होंने मुझे वो कॉन्फिडेंस दिया है, जो वो जानते भी नहीं। मैं जो चाहती हूं, वो करती हूं, क्योंकि मुझे पता है कि शाहरुख हमेशा मेरे साथ रहेंगे।’

Compiled: up18 News