शाहिद माल्या और शाहिद कपूर: दो शाहिद ने ‘बारी बरसी’ के साथ एक बार फिर जादू बिखेरा

Entertainment

मुंबई : शाहिद माल्या और शाहिद कपूर की जोड़ी पहले ही ‘रब्बा मैं तो मर गया’, ‘चित्ता वे’ और ‘इक्क कुड़ी’ जैसे भावपूर्ण और हिट गाने दे चुकी है। यह जोड़ी फिर से अपने नवीनतम गीत ‘बारी बरसी’ में उसी जादू के साथ वापस आ गई है। ‘ब्लडी डैडी’ के इस ट्रैक ने 3 दिनों में ही 2 मिलियन व्यूज पार कर लिए हैं

जब शाहिद माल्या और शाहिद कपूर सेना में शामिल होते हैं, तो गाने का दिलो को छूना तय है। उनके पिछले सहयोग, जिनमें ‘रब्बा मैं तो मर गया,’ ”चित्ता वे’ और ‘इक्क कुड़ी’ शामिल हैं, दोनों शहीद ने दर्शकों को अपनी मनमोहक धुनों और दिल को छू लेने वाले गीतों से मोहित कर लिया है। उनका तालमेल निर्विवाद रूप से मजबूत है, लगातार चार्ट-टॉपिंग नंबर दे रहा है जो प्रशंसकों के साथ गहराई से जुड़ता है।

हाल ही में एक बातचीत में शाहिद माल्या ने शाहिद कपूर के साथ दोबारा काम करने को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की। उन्होंने साझा किया, “हमारे पिछले सहयोग, जैसे ‘मौसम’ से ‘रब्बा’ और ‘उड़ता पंजाब’ से ‘इक कुड़ी’ और ”चित्ता वे’ बहुत हिट रहे हैं। हमारे बीच की केमिस्ट्री हमेशा लोगों के दिलों को छूने वाले गीतों में तब्दील हुई है। शाहिद का एक अलग आकर्षण है और वह हमेशा मेरे गानों को एक अलग स्तर पर ले जाते हैं।

अब, शाहिद माल्या एक बार फिर ‘ब्लडी डैडी’ के ‘बारी बरसी’ में अपनी सम्मोहक आवाज से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए मंच तैयार है, जहां शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में हैं। यह गाना पहले ही आउट हो चुका है और 2 मिलियन व्यूज पार कर चुका है, शाहिद माल्या को इसके लिए असंख्य सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है।

-up18news/अनिल बेदाग