बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती, एंजियोप्लास्टी सर्जरी हुई

Entertainment

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घबराने की कोई बात नहीं है क्योंकि अमिताभ बच्चन एंजियोप्लास्टी सर्जरी के लिए अस्पताल पहुंचे थे और फिलहाल वो ठीक हैं। इसकी जानकारी उनके हालिया ट्वीट से ली जा सकती है।

बिग बी ने लगभग एक घंटे पहले एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है, ‘आपका हमेशा आभार।’ उनके इस ट्वीट से कयास लगाया जा रहा है कि उन्होंने सर्जरी के बाद अपने फैंस और चाहने वालों का आभार जताया है।

अस्पताल में भर्ती हुए बिग बी

अमिताभ बच्चन की हाल ही में एक शूटिंग सेट पर एक अनोखी मुलाकात हुई, जहां उनकी मुलाकात अपने हमशक्ल से हुई। इसका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया। क्लिप उस पल को दिखाती है जब प्रतिष्ठित एक्टर ने अपने हमशक्ल से मुलाकात की और उन्हें अपना आशीर्वाद दिया, जिससे फैंस उन्हें देखकर और भी ज्यादा खुश हो गए।

हमशक्ल से मिले अमिताभ बच्चन

क्लिप में अमिताभ बच्चन अपने हमशक्ल का स्वागत करते नजर आ रहे हैं। दोनों के बीच का बॉन्ड साफ दिखाई दे रहा है। उनके हमशक्ल ने एक्टर के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया। वीडियो में कैप्चर की ग बातचीत पर फैंस की ओर से तेजी से प्रतिक्रियाएं आईं, जिन्होंने कमेंट सेक्शन में अपने फेवरेट एक्टर पर खूब प्यार बरसाया।

-एजेंसी