इसी साल ऑन एयर होगा ‘लॉक अप’ का दूसरा सीजन, कंगना करेंगी होस्‍ट: एकता कपूर

Entertainment

इसी दौरान पपाराजी से बात करते हुए एकता ने ‘लॉकअप 2’ को लेकर जानकारी दी। साथ ही उन्‍होंने कंगना रनौत के लोकसभा चुनाव लड़ने पर भी प्रतिक्रिया दी। हालांकि, अब सभी के मन में यही सवाल है कि क्‍या पहले सीजन की तरह कंगना रनौत इस बार भी ‘लॉकअप 2’ को होस्‍ट करेंगी?

सोमवार को होली पार्टी के बाद पपाराजी ने एकता कपूर से पूछा कि क्‍या कंगना रनौत ‘लॉक अप 2’ को होस्‍ट करेंगी? इस पर जवाब देते हुए उन्‍होंने कहा, ‘मुझे उम्मीद है कि उन्हें लॉक अप के अगले सीजन को होस्ट करने का मौका मिलेगा।’

‘लॉक अप’ के विनर बने थे मुनव्‍वर फारूकी

एकता ने बताया कि अगले छह महीने में वह ‘लॉक अप’ का दूसरा सीजन ले आएंगी। ‘लॉक अप’ का पहला सीजन 2022 में आया था। मुनव्‍वर फारूकी शो के विनर बने थे, जबकि उसमें अंजलि अरोड़ा, पूनम पांडे और पायल रोहतगी भी थीं।

क्‍या लोकसभा चुनाव के बाद कंगना रनौत करेंगी होस्‍ट?

कंगना रनौत को भारतीय जनता पार्टी ने हिमाचल प्रदेश के मंडी से चुनावी मैदान में उतारा है। बीते 8 साल में लगातार 9 फ्लॉप फिल्‍में देने के बाद कंगना जहां अपने नए राजनीतिक सफर से बेहद खुश हैं, वहीं ‘लॉक अप 2’ के होस्‍ट के तौर पर उनकी वापसी को लेकर संशय की स्‍थ‍िति है। इस बीच पायल रोहतगी ने भी इंस्‍टाग्राम पर एक क्रिप्‍ट‍िक पोस्‍ट शेयर कर कंगना की उम्‍मीदवारी पर तंज कसा है।

पायल रोहतगी ने उड़ाया कंगना का मजाक!

पायल रोहतगी ने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर अपने पिता के वॉट्सऐप मैसेज का स्‍क्रीनशॉट शेयर किया है। यह मैसेज उनके और मम्मी-पापा के ग्रुप में आया है। पायल के पिता ने मैसेज में लिखा है, ‘कंगना रनौत को लोकसभा चुनाव में हिमाचल प्रदेश के मंडी से टिकट मिला है।’

उन्‍होंने अपनी बेटी से सवाल करते हुए आगे लिखा है, ‘प्‍लीज बताओ कि पायल को बीजेपी ने लोकसभा चुनाव में टिकट क्‍यों नहीं दिया?’ पायल ने इस स्‍क्रीनशॉट को शेयर करते हुए इंस्‍टा स्‍टोरी पर लिखा है, ‘मेरे पापा’ और इसके बाद उन्‍होंने हाथ जोड़ने और आंख ढंकने वाली इमोजी बनाई है।

-एजेंसी