जयपुर: आइफा 2024 में मास्क टीवी की फ़िल्म हिंदुत्व की स्क्रीनिंग .!

Entertainment

मास्क टीवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आगामी 9 फरवरी को रिलीज होने जा रही फिल्म हिंदुत्व की स्क्रीनिंग अमोदिनी इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल में होने जा रही है । इस फ़िल्म फेस्टिवल में दुनियाभर की कुछ चुनिंदा फिल्मों की स्क्रीनिंग की जाने वाली है । अमोदिनी फ़िल्म फेस्टिवल हर साल आयोजित होने वाले जयपुर फ़िल्म फेस्टिवल का आयोजन राजस्थान इंटरनेशनल सेंटर जयपुर में आगामी 10 व 11 फरवरी को किया जाएगा ।

इस फेस्टिवल में बॉलीवुड, राजस्थान सिनेमा व दुनियाभर के सिनेमा जगत से जानी मानी सिनेमा हस्तियां शामिल होंगी । मास्क टीवी ओटीटी प्लेटफॉर्म की तरफ से चैनल प्रोड्यूसर मानसी भट्ट और हिंदुत्व फ़िल्म में भूमिका निभाने वाले भजन सम्राट अनूप जलोटा सहित हिंदुत्व फ़िल्म के मुख्य कलाकार भी विशेष तौर पर शामिल होंगे ।

इस आयोजन में सहभागिता करने को लेकर मास्क टीवी ओटीटी की चैनल प्रोड्यूसर मानसी भट्ट बताती हैं कि यह हमारे लिए गर्व का क्षण है कि हमें इस अमोदिनी फ़िल्म फेस्टिवल जयपुर में सहभागिता करने के लिए आमंत्रित किया गया है । हमलोगों ने एक बेहद सुंदर जागरूकता फैलाने वाली फिल्म बनाई है जिसमें आज के तारीख की सच्चाई से लोग रूबरू होंगे । इस हिंदुत्व फ़िल्म को हर परिवार को देखना चाहिए । इसमें हर हिन्दू घर के युवाओं की सोंच और उसका समाज पर पड़ता असर बखूबी दिखाया गया है ।

इस आयोजन में जाने के एक सवाल पर भजन सम्राट अनूप जलोटा कहते हैं कि यह हमारे लिए बेहद सुकून भरा समय है कि जो हम चाहते थे कि लोग हिंदुत्व को देखें और आज की सच्चाई से अपनेआप को जागरूक रखें वो काम हमारी फ़िल्म हिंदुत्व असल मायनों में करने जा रही है । फ़िल्म हिंदुत्व में सन्देश भी है , मनोरंजन भी है और यह फ़िल्म सबके लिए बनाई गई है । यह जानकारी फ़िल्म प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने दिया ।

-up18 News