समर सिंह का सेड सांग ‘अपने बेटा के हमार नाम रखिह’ हुआ रिलीज

Entertainment

भोजपुरी इंडस्ट्री के देसी स्टार समर सिंह अपनी बेहतरीन गायिकी और एक्टिंगके लिए जाने जाते हैं। उनका कोई भी वीडियो आता है तो कमाल ही कर जाता है। ऐसे में अब उनका बेहद ही सेड सॉन्ग रिलीज किया गया है। जिसमें वे प्रेमिका की बेवफाई के लिए उससे कहा हैं कि ‘अपने बेटे के हमार नाम रखिहs’। जी हाँ इस सांग के यही बोल हैं। सांग को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है

सांग में समर सिंह और उनकी प्रेमिका का बीच सब ठीक चल रहा होता है दोनों एक दूसरे के साथ खुश है, लेकिन अचानक से समर की प्रेमिका उनको उसकी सगाई की बात बताती है उसके समर का दिल टूट जाता है और वो उससे कहते हैं कि जब तुम्हारा बेटा होगा तो उसका नाम मेरा रखना। अगर अपने भी अपने प्यार को खोया हैं तो वीडियो को देखने के बाद यकीनन आपको भी अपने प्यार की याद आ जाएगी। अगर आपने किसी अपने को खोया होगा, जिसे आप बहुत चाहते रहे होंगे तो इस वीडियो को देख आंखें भर जाएंगी।

वीडियो का फिल्मांकन बहुत ही सुंदर ढंग से किया गया है। इसमें समर सिंह ने अपने दिल के दर्द को बखूबी बयां किया है। जो दर्शकों को कनेक्ट कर रहा है। धीरे धीरे गाना रफ्तार पकड़ रहा है।

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत ‘अपने बेटा के हमार नाम रखिहs’ के निर्माता रत्नाकर कुमार, सिंगर समर सिंह, लिरिक्स अभिषेक तिवारी, म्यूजिक एडीआर आनंद, निर्देशक रवि पंडित, कोरियोग्राफर रितिक आरा, एडिटर दीपक पंडित और प्रोडक्शन हेड पंकज सोनी हैं।

-up18 News