ईद के दिन सलमान की नई फिल्म ‘सिकंदर’ का अनाउंस, अगले साल होगी रिलीज

Entertainment

सलमान खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया और लिखा, ‘इस ईद ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और ‘मैदान’ को देखो और अगली ईद सिकंदर से आ कर मिलो… आप सभी को ईद मुबारक!’

तीन महारथी आएंगे साथ

मेकर्स ने आज ईद के खास मौके पर सलमान खान की अगली फिल्म के नाम से पर्दा उठा दिया है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। इस फिल्म में तीन महारथी साथ आने वाले हैं, सलमान, साजिद नाडियाडवाला और विजनरी डायरेक्टर एआर मुरुगदॉस। ये पहला मौका नहीं है, जब सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला ने किसी फिल्म के लिए हाथ मिलाया है। इनकी जोड़ी ने ‘जुड़वा’, ‘मुझसे शादी करोगी’, ‘किक’ और कई अन्य ऐसी ही सुपरहिट फिल्में दी हैं। हालांकि, ‘किक’ के बाद इनके साथ आने का इंतजार किया जा रहा था, जोकि अब खत्म होने वाला है।

एआर मुरुगदॉस ने बनाई है ‘गजनी’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म

दूसरी तरफ एआर मुरुगदॉस ने आमिर खान की ‘गजनी’ जैसी फिल्म बनाई है। वो ‘हॉलीडे: ए सोल्डर इस नेवर ऑफ ड्यूटी’ और तमिल फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी ही कई हिट देने के लिए जाने जाते हैं।

सलमान की अपकमिंग मूवीज

सलमान को पिछले साल ‘टाइगर 3’ फिल्म में कटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ पर्दे पर धमाल मचाते हुए देखा गया। YRF (यशराज फिल्म्स) के स्पाई यूनिवर्स की ये फिल्म ‘टाइगर’ फ्रेंचाइजी की तीसरी किश्त है। उनकी अगली फिल्मों में करण जौहर के साथ ‘द बुल’ और शाहरुख खान संग ‘टाइगर वर्सेस पठान’ शामिल है।

हालांकि, करण संग सलमान की फिल्म को लेकर ऐसी खबरें भी सामने आई हैं कि फिलहाल इसे ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है। हालांकि, अभी तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है।

-एजेंसी