लॉरेंस बिश्नोई गैंग से धमकी के बाद सलमान खान को मिली Y+ सिक्योरिटी

Entertainment

सलमान खान Y+ सिक्योरिटी

इसी साल मई महीने में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला को दिन-दहाड़े गोलियों से भून दिया गया था। इस घटना से सभी सन्न रह गए थे। जून महीने में सलमान के पिता सलीम खान को धमकी भरा लेटर मिला था, जिसमें सलमान का सिद्धू जैसा हाल करने की बात लिखी थी। इसके बाद मुंबई पुलिस फौरन अलर्ट हो गई और एक्टर की सुरक्षा बढ़ा दी। अब उन्हें महाराष्ट्र सरकार की तरफ के Y+ सुरक्षा मिल गई है। अब हथियार से लैस 4 जवानों को मिलाकर कर 11 जवान 24 घंटे उनके साथ रहेंगे।

अक्षय कुमार X सिक्योरिटी

सलमान के साथ ही महाराष्ट्र सरकार ने अक्षय कुमार को X कैटेगरी की सुरक्षा दी है। अक्षय को अक्सर सोशल मीडिया पर उनकी नागरिकता को लेकर सवाल उठाए जाते हैं और खूब धमकियां मिलती हैं।

अनुपम खेर X सिक्योरिटी

अनुपम खेर की फिल्म आई थी ‘द कश्मीर फाइल्स’। इसमें घाटी में हिंदुओं के साथ हुए अत्याचार को दिखाया गया था। फिल्म जबरदस्त हिट रही, लेकिन अनुपम को धमकी मिलने लगी। ऐसे में अब महाराष्ट्र सरकार की तरफ से उन्हें भी X कैटेगरी की सुरक्षा दी गई है।

कंगना रनौत Y+ सिक्योरिटी

कंगना रनौत को सरकार की तरफ से Y+ कैटेगरी की सुरक्षा मिली। उनके पिता ने सुरक्षा की मांग की थी। उन्होंने लेटर लिखकर बताया था कि उनकी बेटी को डराया धमकाया जा रहा है।

शत्रुघ्न सिन्हा को मिल चुकी है Y+ सिक्योरिटी

साल 2018 की बात है। शत्रुघ्न सिन्हा को जान का खतरा था। सुरक्षा एजेंसियों ने ऐसी आशंका जताई थी, जिसके बाद उन्हें सरकार की तरफ से Y+ सिक्योरिटी मुहैया कराई गई थी। गौरतलब है कि शत्रुघ्न सिन्हा एक्टिंग के साथ-साथ राजनीति में भी सक्रिय हैं।

Compiled: up18 News