सलमान खान को फिर मिली जान से मारने की धमकी, इस बार धमकी रॉकी भाई के नाम से दी

Entertainment

एएनआई ने ट्वीट कर सलमान खान को लेकर ये जानकारी दी है। इस ट्वीट में कहा गया है, ‘कल पुलिस कंट्रोल रूम में एक कॉल आया और उस शख्स ने खुद को राजस्थान के जोधपुर का रॉकी भाई बताया। इस मामले में आगे की छानबीन में पुलिस जुटी है।’

पुलिस के हत्थे चढ़ा धमकी देने वाला

पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। सूत्रों ने बताया की जिस कॉलर ने धमकी भरा कॉल किया था वह नाबालिग है। पुलिस ने कहा की इस कॉल में कोई गंभीरता नहीं है नाबालिग लड़के ने इस कॉल को किया था। आखिर उसने ऐसा क्यों किया इस मामले की जांच हो रही है।

हथियार रखने के लिए लाइसेंस भी मिला

इससे पहले गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने भी सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी, जिसके बाद एक्टर की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। सलमान खान ने हाल ही में सफेद रंग की बुलेट प्रूफ निसान एसयूवी कार खरीदी है और उनकी सुरक्षा बढ़ाने के साथ-साथ उन्हें हथियार रखने के लिए लाइसेंस भी मुहैया कराया गया है।

पिछले कुछ महीने से धमकियां मिल रही हैं

बताते चलें कि सलमान खान और उनकी फैमिली को पिछले कुछ महीने से धमकियां मिल रही हैं। इन धमकियों के कारण एक्टर और उनके घर का माहौल काफी सीरियस है और परिवारीजन सेफ्टी को लेकर काफी कन्सर्न हैं। इस नई धमकी ने घर वालों को एक बार फिर से हिलाकर रख दिया है। हालांकि पुलिस अपनी जिम्मेदारी अच्छी तरह से निभा रही है और सिक्यॉरिटी का पूरा ध्यान रख रही है।’

चप्पे-चप्पे पर बाउंसर्स और पुलिस की मौजूदगी थी

सलमान खान की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने उनके शेड्यूल में बदलाव करने की सलाह दी है। इन घटनाओं के बाद सलमान खान पब्लिक के सामने ‘किसी का भाई किसी की जान’ के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचे थे। इस मौके पर सलमान खान की सिक्यॉरिटी का पूरा ध्यान रखा गया था। चप्पे-चप्पे पर बाउंसर्स और पुलिस की मौजूदगी थी। बता दें कि फरहाद सामजी निर्देशित ये फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

Compiled: up18 News