वर्ल्ड कप: फाइनल मैच से पहले अहमदाबाद पहुंचे सचिन, पांड्या ने दिया मैसेज

SPORTS

उन्होंने कहा, ”मैं टीम को शुभकामना देने आया हूं. उम्मीद है कि भारत ट्रॉफी जीतेगा. पहले 5 तारीख को आया था और अब 19 तारीख को आया हूं. उम्मीद है कि शाम को भारतीय टीम को जीतता देखूंगा. सब इसी की राह देख रहे हैं. शाम को देखते हैं क्या होता है.”

2003 के वर्ल्ड कप में सचिन तेंदुलकर ने 673 रन बनाए थे. लेकिन इस वर्ल्ड कप में विराट कोहली रन बनाने के मामले में उनसे आगे निकल गए हैं.

इस वर्ल्ड कप में विराट कोहली अब तक 711 रन बन चुके हैं. वर्ल्ड कप 2023 के 10 मैचों में 8 बार उन्होंने बड़ी पारियां खेली हैं. उन्होंने तीन शतक और पांच अर्द्धशतक बनाए हैं.

टीम इंडिया के लिए हार्दिक पांड्या का मैसेज

चोट की वजह से वर्ल्ड कप से बाहर हो चुके भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने फाइनल से पहले अपनी टीम के लिए जोश जगाने वाला मैसेज दिया है.

पांड्या ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो जारी कर कहा है, ”मुझे इस टीम पर काफी गर्व है. अब तक हमारी टीम ने जैसा प्रदर्शन किया है, वह सालों की मेहनत का नतीजा है. अब हम इतिहास रचने से महज़ 1 कदम दूर हैं. हम लोग बचपन से सपना देखते हैं कि अपने देश के लिए वर्ल्ड कप खेलें. यह हमारे लिए बेहद खास है.”

सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या का वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में हार्दिक पांड्या कह रहे हैं, ”वर्ल्ड कप ना सिर्फ अपने लिए जीतना है बल्कि हमारे पीछे खड़े अरबों भारतीयों के लिए जीतना है. मैं अपनी टीम के साथ हमेशा खड़ा हूं. मेरे दिल आप सब लोगों को प्यार… अब कप अपने घर ले आओ, जय हिंद.”

हार्दिक पांड्या विश्व कप मुकाबले में बांग्लादेश के ख़िलाफ़ हुए मैच में अपनी ही गेंद पर फ़ील्डिंग करते हुए अपना बायां टखना चोटिल कर बैठे थे.

पहले कहा गया था कि चोट गंभीर नहीं है और वे वापसी कर सकते हैं. लेकिन चोट गंभीर थी. इस वजह से वो बाकी मैचों में खेल नहीं सके.

Compiled: up18 News