केंद्रीय मंत्री प्रो. एसपी सिंह बघेल से मिले आईआईए मथुरा के प्रतिनिधि, समस्याओं से कराया अवगत

Press Release

मथुरा। केंद्रीय कानून राज्यमंत्री प्रो. एसपी सिंह बघेल से आगरा जाकर औद्योगिक क्षेत्र साइड ए मथुरा की समस्याओं से अवगत कराया गया जिसमें विशेष रूप से क्षेत्र की लगभग डेढ़ सौ एकड़ औद्योगिक सरकारी भूमि पर अवैध कब्जे, नगर निगम द्वारा क्षेत्रीय क्षतिग्रस्त मार्ग क्षेत्र की साफ सफाई तथा असामाजिक तत्वों से सुरक्षा के संबंध में अनुरोध किया गया। इस मुलाकात में चेयरमैन आईआईए मथुरा आरपी सिंघल के साथ अजय सक्सेना, भूपेंद्र अग्रवाल, उमेश अग्रवाल, अचल तिवारी भी मौजूद रहे।

मंत्री एस पी सिंह बघेल ने औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल नंदी से भी फोन पर बात कराई तथा उपयुक्त समस्याओं का शीघ्र समाधान करने के लिए कहा जिससे जनपद एवं प्रदेश में औद्योगिक विकास को गति मिल सके तथा औद्योगिक सरकारी भूमि पर अवैध कब्जे रोके जा सकें। इनके प्रति नियमानुसार कठोर कार्रवाई करने के लिए कहा गया। औद्योगिक विकास मंत्री द्वारा भी अति शीघ्र मिलकर समस्या का निराकरण करने का आश्वासन दिया गया।

चेयरमैन आईआईए आरपी सिंघल ने कहा कि इस संबंध में शीघ्र ही औद्योगिक क्षेत्र का एक प्रतिनिधिमंडल औद्योगिक विकास मंत्री से मिलकर विस्तार से समस्याओं को अवगत कराएगा और संबंधित लोगों के प्रति नियमानुसार कठोर कार्रवाई कराने का प्रयास करेगा।