रिलायंस करेगी मशहूर ब्रांड कैम्पा को रिलांच, आज किया एलान

Business

कैम्पा के पोर्टफोलियो में शुरुआत में कैम्पा कोला, कैम्पा लेमन और कैम्पा ओरेंज शामिल होंगी, कंपनी ने एक प्रेस रिलीज में यह जानकारी दी है।

इस ब्रांड को कंपनी की नई रणनीति के तहत लॉन्च किया गया है। कंपनी भारत में विकसित हुए ब्रांड्स को बढ़ावा देना चाहती है, जिनकी न केवल बड़ी हैरिटेज है बल्कि जिनका अपने खास स्वाद और फ्लेवर की वजह से भारतीय ग्राहकों के साथ गहरा कनेक्शन भी मौजूद है।

कंपनी ने कहा कि कैम्पा को नए अवतार में पेश करके, वे अलग-अलग पीढ़ी के ग्राहकों को इस प्रतिष्ठित ब्रांड को अपनाने के लिए प्रेरणा देना चाहते हैं। इसके साथ वे बेवरेज सेगमेंट में नया उत्साह लाना चाह रहे हैं. बयान में कहा गया है कि जहां परिवार के पुराने लोगों की ऑरिजनल कैम्पा को लेकर बड़ी अच्छी यादें होंगी और वे ब्रांड से जुड़ी बातों को याद करेंगे। वहीं युवा ग्राहक इसके नए स्वाद को पसंद करेंगे। कंपनी ने आगे कहा कि तेजी से बदलते भारतीय बाजार के साथ, वे कैम्पा को वापस लाने को लेकर बेहद उत्सुक हैं।

इस लॉन्च के साथ, RCPL ने अपने FMCG पोर्टफोलियो को मजबूत बनाया है। इसमें Sosyo Hajoori जैसे हैरिटेज ब्रांड्स से लेकर लोटस चोकलेट, श्रीलंका का बड़ा बिस्कुट ब्रांड Maliban के अलावा इंडिपेंडेंस और गुड लाइफ जैसे खुद के ब्रांड्स की चीजें भी शामिल हैं।

RRVL को 31 मार्च 2022 को खत्म हुए साल में 199,704 करोड़ रुपये का कंसोलिडेटेड टर्नओवर और 7,055 करोड़ का नेट प्रॉफिट हुआ है। कैम्पा का अधिग्रहण रिलायंस की अपने FMCG कारोबार को आगे बढ़ाने और उसे अपने खुद के निजी लैबल और पुराने पॉपुलर और रीजनल ब्रांड्स के अधिग्रहण पर फोकस करना है। वहीं इंडस्ट्री के जानकारों का कहना है कि रिलायंस दक्षिण में आधारित एक लोकप्रिय साबुन, खाने के तेल और नमकीन ब्रांड के साथ बातचीत के आखिरी दौर में है।

Compiled: up18 News