फिर टाली जा सकती है सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘योद्धा’ की रिलीज डेट

Entertainment

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 15 सितंबर को रिलीज होने वाली फिल्म ‘योद्धा’ की टक्कर शाहरुख खान स्टारर ‘जवान’ से होगी, जो इस साल 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। ‘जवान’ के कथित तौर पर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने की उम्मीद है और यह आसपास रिलीज होने वाली हर फिल्म के कारोबार को खा जाएगी। योद्धा के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने का फैसला किया है।

फिल्म ‘योद्धा’ पहले नवंबर 2022 में बड़े पर्दे पर आने वाली थी और फिर सात जुलाई को रिलीज करने का फैसला किया गया था। लेकिन बाद में इसे निर्माताओं ने 15 सितंबर को रिलीज करने की घोषणा की थी। उम्मीद है कि अब मेकर्स जल्द ही फिल्म की रिलीज की नई तारीख का ऐलान करेंगे।

माना जा रहा है कि निर्माता अक्टूबर, नवंबर और यहां तक कि एक दिसंबर को फिल्म को रिलीज करने का विचार बना रहे हैं। करण जौहर द्वारा निर्मित ‘योद्धा’ में दिशा पटानी और राशि खन्ना भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि ‘योद्धा’ में सिद्धार्थ रॉ के एक एजेंट की भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म की कहानी एक जहाज के क्रैश से जुड़ी है।

Compiled: up18 News