विक्टिम और इमोशनल कार्ड खेल रहे हैं भ्रष्टाचार में लिप्त क्षेत्रीय दल: भाजपा

Politics

नीतीश कुमार पर साधा निशाना

गौरव भाटिया ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा, ”नीतीश जी, क्या आपने मांग नहीं की थी कि लालू यादव, राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप हैं और इन पर कार्रवाई होनी चाहिए, लेकिन आज जब यह कार्रवाई हो रही है तो आप तथ्यों पर बात क्यों नहीं कर रहे।”

मनीष सिसोदिया से हिरासत में पूछताछ करना जरूरी

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि कोर्ट ने सही कहा है कि मनीष सिसोदिया से हिरासत में पूछताछ जरूरी है। शर्मनाक गतिविधियों को आगे बढ़ाने में मनीष सिसोदिया का हाथ है और वह भ्रष्टाचार के ‘नशे’ में बुरी तरह डूबे हुए हैं। आज जनता की उम्मीद यह है कि कोई भी भ्रष्टाचारी हो, उसको यह अहसास हो कि कानून का डंडा कितना मजबूत है। जब भ्रष्टाचारी पकड़े जाते हैं तो यह कभी भी उस मुद्दे पर बात नहीं करते हैं। अंदर से ये भी जानते हैं कि इन्होंने भ्रष्टाचार किया है।

घोटालों में लगी हुई थी कांग्रेस

गौरव भाटिया ने कहा कि कांग्रेस समय-समय पर घोटालों की एक श्रृंखला में लगी हुई थी। यह 2जी घोटाला, राष्ट्रमंडल खेल घोटाला और न जाने क्या-क्या अपराध था! वह घोर भ्रष्टाचार का समय था, लेकिन अब लोग जागरूक हो गए हैं और वे चाहते हैं कि हर भ्रष्ट तत्व को सबक सिखाया जाए।

के. कविता को जवाब देना ही होगा

बीआरएस एमएलसी के. कविता पर निशाना साधते हुए भाजपा प्रवक्ता ने कहा, ”के कविता जी, आपको यह जनता को बताना ही होगा कि आपका इंडो स्पिरिट्स से कोई लेना-देना है या नहीं? मैं स्पष्ट कर दूं… कोई भी भ्रष्टाचारी कानून से ऊपर नहीं है और कानून पूरी मजबूती से अपना काम करेगा।”

Compiled: up18 News