शादी के बंधन में बंधे रकुलप्रीत और जैकी भगनानी, चर्चित सितारे हुए शादी में शामिल

Entertainment

चर्चित सितारे हुए शादी में शामिल

रकुल और जैकी भगनानी ने लंबे वक्त की डेटिंग के बाद आज जिंदगी के नए अध्याय की शुरुआत की है। कपल ने गोवा में करीबी दोस्तों और परिवार वालों की मौजूदगी में एक-दूसरे का हाथ थामा है। दोनों की शादी में शिल्पा शेट्टी, अर्जुन कपूर, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर-अनन्या पांडे और ईशा देओल सहित कई सितारे शामिल हुए।

सिख रीति-रिवाज से शादी के बाद जोड़ा हिंदू रीति-रिवाज से भी शादी रचाएगा। दोनों आज शाम को हिंदू-रीति रिवाज से भी शादी करेंगे। कपल के प्री-वेडिंग कार्यक्रम 19 फरवरी को शुरू हुए थे।

इससे पहले रकुल और जैकी गोवा रवाना होने से पहले मुंबई में सिद्धिविनायक मंदिर में बप्पा के दर्शन कर आशीर्वाद लेने पहुंचे थे।

सूत्रों के मुताब‍िक गोवा में शादी के बाद रकुल और जैकी मुंबई में भव्य रिसेप्शन पार्टी देंगे। फिलहाल फैंस को इंतजार है कि कब दुल्हन बनीं रकुल और दूल्हे राजा जैकी की तस्वीर देखने को मिलेगी। जैकी भगनानी फिल्म निर्माता हैं। वहीं रकुल चर्चित अभिनेत्री हैं। रकुल जल्द ही फिल्म ‘इंडियन 2’ में नजर आएंगी। वहीं, जैकी के प्रोडक्शन की अगली फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ है, जिसमें अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ लीड रोल में हैं।

– एजेंसी