चेक बाउंस मामले में अमीषा पटेल ने किया कोर्ट में सरेंडर, सशर्त मिली जमानत

Entertainment

दरअसल, मामला साल 2018 का है। एक्ट्रेस अमीषा पटेल पर ढाई करोड़ का धोखाधड़ी का आरोप लगा था। रांची के अजय कुमार ने चेक बाउंस, धोखाधड़ी और धमकी का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस के साथ-साथ उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल के खिलाफ केस भी दर्ज करवाया था। अजय झारखंड के एक प्रोड्यूसर हैं। उन्होंने दावा किया था कि अमीषा पटेल ने फिल्म ‘देसी मैजिक’ बनाने के नाम पर उनसे ढाई करोड़ रुपए लिए थे। साथ ही कहा था जब फिल्म पूरी हो जाएगी तो वो इसे ब्याज पर लौटा देंगी।

अमीषा पटेल का क्या है मामला?

साल 2013 में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी मगर आज तक ये पर्दे पर उतर नहीं पाई। मतलब रिलीज ही नहीं हुई। ऐसे में जब अजय ने अपने रुपये मांगे तो अमीषा ने नहीं लौटाए। हालांकि बाद में एक्ट्रेस ने दो चेक दिए। एक ढाई करोड़ का और दूसरा 50 लाख का, जो कि बाउंस हो गए। फिर क्या था, अजय सिविल कोर्ट पहुंचे और वहां इनके खिलाफ शिकायत की।

कोर्ट से कई बार अमीषा के खिलाफ समन जारी किए गए लेकिन कभी भी वो कोर्ट नहीं गईं। इसके बाद वारंट जारी हुआ और अब इन्होंने सरेंडर कर दिया।

अमीषा पटेल की खारिज हो सकती है जमानत

अमीषा पटेल को फिलहाल जमानत मिल गई है। उन्होंने आज जाकर कोर्ट में सरेंडर किया और 10 हजार रुपये के बॉन्ड को भरने के बाद उन्हें बेल दे दी गई। लेकिन अगर वो 21 जून को दोबारा हाजिर नहीं हुईं तो कोर्ट उनका ये बॉन्ड खारिज कर देगा और उन्हें फिर काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

Compiled: up18 News