मथुरा: सरकार की वायदा खिलाफी के विरोध में किसान महापंचायत में गरजेंगे राकेश टिकैत

Press Release

सात अगस्त को मथुरा के नॉहझील में होगी किसानो की महापंचायत

मथुरा: भारतीय किसान यूनियन (टिकैत) ने आगामी सात अगस्त को मथुरा जिले के नॉहझील में किसान महापंचायत बुलाने का एलान किया है। जिसको लेकर मथुरा के नॉहझील स्तिथ श्री कृष्ण वनस्थली इंटर कॉलेज में भाकियू की ओर एक बैठक बुलाई गई। बैठक के दौरान भाकियू के प्रदेश प्रवक्ता गजेंद्र सिंह परिहार ने कहा कि केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार ने चुनाव पूर्व किसानों से किया कोई वायदा पूरा नहीं किया है।

भारतीय किसान यूनियन व संयुक्त किसान मोर्चा से दिल्ली में किये गए करार व वायदे भी अभी तक पूरे नहीं किये गए हैं। सरकार ने पूंजीपतियों के इशारे पर चलकर किसान मजदूर एवं नोजवानो को ठगने का काम किया। इस दौरान भाकियू के प्रवक्ता ने सभी कार्यकर्ताओं और किसानों को बड़ी संख्या में महापंचायत में पहुंचकर महापंचायत को सफल बनाने की अपील की। गौरतलब है कि इस महापंचायत में भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता मुख्य वक्ता के रूप में मौजूद रहेंगे।

इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष बुद्धा सिंह प्रधान , प्रचार मंत्री चौधरी करुआ सिंह , जिला अध्यक्ष देवेंद्र कुमार रघुवंशी, गिर्राज सिंह परिहार आगरा मंडल सलाहकार,
तहसील अध्यक्ष महावन चंद्रभान सिंह, योगेश सचिव, इंद्रपाल सिंह ब्लॉक अध्यक्ष चुनमुन मुकेश पहलवान ,मंडल महासचिब आगरा तेज बहादुर सॉनी, मंडल प्रमुख महासचिब जगदीश परिहार, तहसील अध्यक्ष गोवर्धन राजकुमार नैन, सहित बड़ी संख्या में किसान मौजूद रहे।

-up18news