सर्दी के मौसम में गर्मी बढ़ा रहा है राकेश मिश्रा का रोमांटिक गाना ‘भीड़ में तन्हाई में’

Entertainment

भोजपुरी फिल्मो के पॉपुलर गायक और अभिनेता राकेश मिश्रा का नया गाना ‘भीड़ में तन्हाई में’ के रिलीज़ के साथ ही काफी धमाल मचा रहा है। सारेगामापा हम भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज़ हुए इस गाने में आपको एक खास ही अहसास होगा। राकेश मिश्रा के अब तक के सभी गानों में यह गाना बिलकुल लीक से हटकर है और काफी दिल को सुकून देने वाला गाना है।

राकेश मिश्रा अपने इस गाने को लेकर काफी खुश है और लोगों से मिल रही प्रतिक्रिया शेयर करते हुए बताते है ”मेरे दर्शकों के साथ-साथ मेरे करीबियों को भी यह गाना काफी पसंद आ रहा है। मेरे इस गाने के संगीत और गीत को लोग काफी पसंद कर रहे है। मैं अक्सर कुछ नयापन अपने गाने में लाने की कोशिश करता हूँ और सारेगामापा हम भोजपुरी ने मुझे यह खास मौका दिया और हमारी पूरी टीम ने इस गाने को लेकर जितना सोचा था उससे ज्यादा ही हमें प्यार मिल रहा है। ”

‘भीड़ में तन्हाई में’ इस गाने में राकेश मिश्रा के साथ श्वेता झा नजर आ रही है और गाने में दोनों केमिस्ट्री बेहद ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इस खूबसूरत गाने में संगीत शुभम राज ने दिया है तो वही गीत लिखे है अजित मंडल ने।

‘भीड़ में तन्हाई में’ इस गाने के बाद राकेश मिश्रा के कई और दमदार गाने रिलीज़ होने वाले है। राकेश मिश्रा का गाना ‘चर चर पलंगिया’ भी जल्द टी सीरीज हमार भोजपुरी चैनल से रिलीज़ होने वाला है।

-up18news