राजस्‍थान: कांग्रेस विधायक के बेटे पर लगा 10वीं की छात्रा से गैंगरेप का आरोप, मामला दर्ज

City/ state Regional

राजस्थान में जहां रेप की घटनाएं थमने का नाम ही नहीं ले रही है। इसी बीच सत्तारूढ़ कांग्रेस के एक विधायक के बेटे पर भी गंभीर आरोप लगा है। राजस्थान के दौसा जिले के मंडावर थाने में अलवर राजगढ़ विधायक जौहरी लाल मीणा के बेटे दीपक मीणा सहित तीन दोस्तों के खिलाफ गैंगरेप का मुकद्दमा दर्ज हुआ है।

बताया जा रहा है कि आरोपियों ने 10वीं में पढ़ने वाली एक छात्रा को जिले के रैणी इलाके से अगवा किया था। इसके बाद मंडावर थाना क्षेत्र के महुआ-मंडावर रोड स्थित समलेटी पैलेस होटल लेकर आये थे।

होटल में लाए और बार-बार गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया

यहां 24 फरवरी को नाबालिग किशोरी के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद भी आरोपी नहीं रुके। मिली जानकारी के अनुसार तीनों आरोपी कई बार दबाव देकर पीड़िता को इस होटल में लेकर आए और बार-बार गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं, विधायक पुत्र सहित तीनों आरोपियों ने पीड़िता की नग्न अवस्था में वीडियो भी बनाई।

पोक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत पुलिस ने किया मामला दर्ज

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि आरोपियों ने पीड़िता को धमकाने के लिए वीडियो वायरल करने की धमकी दी। फिलहाल इस पूरे मामले में मंडावर थाने में पोक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत विधायक पुत्र दीपक मीणा, विवेक शर्मा निवासी थुमडा और नेतराम समलेटी के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है इस पूरे मामले की जांच महवा डीएसपी कर रहे हैं।

-एजेंसियां