राजामौली की मेगाबजट मूवी ‘आरआरआर’ रिलीज के कुछ घंटों के बाद ही ऑनलाइन लीक

Entertainment

नई दिल्‍ली। एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ फिल्‍म को लेकर एक खबर आ रही है कि रिलीज को कुछ घंटों के बाद ही यह फिल्‍म ऑनलाइन लीक हो गई है। #Filmywap, #TamilRockers और #Movierulz जैसे प्लेटफॉर्मस पर फिल्म को लीक किया गया है, जहां यूजर्स धड़ल्ले से इस फिल्म को डाउनलोड कर रहे हैं।

आलिया भट्ट , जूनियर एनटीआर , राम चरण और अजय देवगन की ‘आरआरआर’ 25 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। एसएस राजामौली की RRR के ऑनलाइन लीक होने की खबरों से मेकर्स को बड़ा झटका लग सकता है। करीब 350 करोड़ में बनी मेगा बजट फिल्म का इस तरह लीक होना बॉक्स ऑफिस कमाई पर असर डाल सकता है।

मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि आरआरआर की रिलीज के कुछ घंटों के भीतर कुछ ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर इसे लीक कर दिया गया।

सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने आरआरआर की लीक खबरों को शेयर किया। साथ ही आरआरआर फैंस ने सभी से रिक्वेस्ट की कानून को न तोड़े और फिल्म को लीक न करें। बता दें इससे पहले पिछले हफ्ते राधे श्याम, द कश्मीर फाइल्स और बच्चन पांडे जैसी बड़ी फिल्मों के लीक होने की खबरें भी सामने आई थी।

बता दें आरआरआर की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। कई सितारे और समीक्षक फिल्म को मास्टरपीस बता रहे हैं। उम्मीद की जा रही है कि एसएस राजामौली की ये फिल्म बाहुबली 2 का भी रिकॉर्ड तोड़ दे और एक नया इतिहास रचे।

– एजेंसी