खेसारी लाल, पवन सिंह और निरहुआ के साथ फिल्म बना चुके निर्माता प्रेम राय ने गरीब बच्चों के साथ मनाया जन्मदिन

Entertainment

जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ की अपकमिंग फिल्म ‘फसल’ के निर्माता प्रेम राय का आज जन्मदिन है. प्रेम राय ने अपना जन्मदिन आज मुंबई में गरीब व अनाथ बच्चों के साथ मनाया. इस दौरान उन्होंने बच्चों के बीच मिठाईयां व किताबें भी बांटी. इसके बाद उन्होंने अपना जन्मदिन अपने दोस्तों के साथ भी सेलिब्रेट किया. जहाँ सबों ने उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं दी.

इस मौके पर प्रेम राय ने सबों का आभार व्यक्त किया और कहा कि मेरे सभी दोस्तों और मेरे परिवार को बहुत-बहुत धन्यवाद, जिन्होंने मुझे जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. मेरे सभी दोस्तों के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद, जिन्होंने विभिन्न संचार माध्यमों से मुझे सदीक्षा दी. आपने मेरे जन्मदिन को अद्भुत बना दिया है. यह दिन मेरे जीवन का एक सबसे अच्छा दिन था, केवल इसलिए नहीं कि मैं उन लोगों से घिरा हुआ था जिन्हें मैं प्यार करता हूं, बल्कि इसलिए कि मैंने उनके महान प्रेम को उनकी तरह के शब्दों के माध्यम से महसूस किया, जो आपने मुझे एक हजार अलग-अलग तरीकों से भेजे थे.

बता दें कि श्रेयस फिल्म प्रा. लि. के बैनर तले प्रेम राय किसानों पर आधारित फिल्म ”फसल” लेकर आ रहे हैं, जो जल्द ही रिलीज होगा. इस फिल्म में दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे, संजय पांडेय,अयाज़ खान ,सुबोध सेठ आदि मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म के निर्देशक पराग पाटिल हैं. फिल्म की कहानी राकेश त्रिपाठी ने लिखा है. संगीत ओम झा का है. पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं.

आप को बता दू की भोजपुरी फिल्म निर्माता प्रेम राय ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव के साथ जानेमन और आतंवादी फिल्म बना चुके है ! पावर स्टार पवन सिंह के साथ हुकूमत ,सईया सुपर स्टार ,और बॉस फिल्म बना चुके है ! जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ आशिक़ आवारा और फसल फिल्म बना चुके है !

-up18 News