प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार को बताया आत्ममुग्ध और बेपरवाह मुख्यमंत्री

Politics

प्रशांत किशोर ने जहरीली शराब से मरने वालों की खबर के स्‍क्रीनशॉट और नीतीश कुमार की तस्वीर ट्वीट की, जिस पर लिखा था- पियोगे तो मरोगे।

इसके साथ ही प्रशांत ने लिखा, ”शराबबंदी के नाम पर घर-घर यानी होम-डिलीवरी, शराब माफिया और भ्रष्ट अधिकारियों की मिलीभगत से चलने वाला हज़ारों करोड़ का अवैध कारोबार, असहाय जनता और बिहार में बेगुनाह लोगों की दुखद मृत्यु का ना रुकने वाला सिलसिला। और इन सबके बीच बिहार के आत्ममुग्ध और बेपरवाह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार।”

शराबबंदी के नाम पर घर-घर “होम-डिलीवरी”, शराब माफिया और भ्रष्ट अधिकारियों की मिलीभगत से चलने वाला हज़ारों करोड़ का अवैध कारोबार, असहाय जनता और बिहार में बेगुनाह लोगों की दुखद मृत्यु का ना रुकने वाला सिलसिला।

जहरीली शराब से मौत के लिए जिम्‍मेदार कौन?

बिहार में शराबबंदी पर लगातार सवाल उठते रहे हैं। एक जमाने में मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी रह चुके प्रशांत किशोर (PK) पिछले साल से लगातार शराबबंदी को लेकर सरकार को घेर रहे हैं। प्रशांत किशोर ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार की शराबबंदी पर सवाल खड़े करते हुए पूछा था कि अगर शराबबंदी लागू है तो जहरीली शराब पीने से लोगों की मौत कैसे हो रही है?

उन्होंने पूछा कि जहरीली शराब से होने वाली मौतों की जिम्मेदारी किसकी है? केवल शराबबंदी का दावा कर देने से कुछ नहीं होता। धरातल पर शराबबंदी नहीं दिख रही है।

प्रशांत किशोर ने कहा था, मुख्‍यमंत्री कहते हैं कि शराबबंदी के नाम पर उन्हें महिलाएं वोट देती हैं लेकिन यह खुली सच्चाई है कि शराब की होम डिलीवरी हो रही है। अधिकारी गरीबों को पकड़ते हैं लेकिन अमीर लोग आराम से अंग्रेजी शराब पी रहे हैं।

Compiled: up18 News