22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी प्रभास और श्रुति की फिल्म ‘सालार’

Entertainment

नए पोस्टर में प्रभास सिर से लेकर कंधों तक खून से लथपथ और हाथ में चाकू लिए हुए इंटेंस लुक में नजर आ रहे हैं। पहले पोस्ट-प्रोडक्शन के कामों के कारण फिल्म में देरी हुई क्योंकि डायरेक्टर लास्ट आउटपुट पर कोई समझौता नहीं करना चाहते थे। इसके चलते ट्रेलर को भी पोस्टपोन करना पड़ा। मेकर्स ने अगस्त में ट्रेलर रिलीज करने की प्लानिंग की थी लेकिन ऐसा संभव नहीं हो सका। अब मेकर्स ने अभी तक यह घोषणा नहीं की है कि वे ट्रेलर कब तक दिखाएंगे।

‘सालार’ और ‘डंकी’ रिलीज डेट

एक और दिलचस्प बात यह है कि सालार सीजफायर बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी की ‘डंकी’ से टकराएगी। फैंस इस सबसे बड़े क्लैश के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। गौरतलब है कि सालार तेलुगू, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में पैन इंडियी रिलीज हो रही है।

क्यों बदली ‘सालार’ की रिलीज डेट

पहले यह अनुमान था कि ‘सालार’ दिवाली या संक्रांति पर रिलीज़ होगी, लेकिन मेकर्स ने छुट्टियों का मौसम चुना। खबर है कि होम्बले फिल्म्स के निर्माता विजय किरागांदुर ने एक पुजारी और ज्योतिषी से सलाह लेने के बाद फिल्म को 22 दिसंबर को रिलीज करने का फैसला लिया। हालांकि इसके पीछे के सही कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है कि ऐसा क्यों है।

‘सालार’ के बारे में

‘सालार’ में न केवल प्रभास हैं बल्कि इसमें पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू सहित कई शानदार कलाकार शामिल हैं। फिल्म का म्यूजिक रवि बसरूर ने तैयार किया है। बड़े बजट की यह फिल्म दो पार्ट में बनाई जा रही है। यह फिल्म IMAX 4K वर्जन में भी रिलीज होगी। फिल्म के मेकर्स इस फिल्म को दर्शकों के लिए एक शानदार सीन एक्सपीरियंस बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

Compiled: up18 News