कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’ का दमदार टीजर रिलीज, एक डायलॉग ने मचाया धमाल

Entertainment

रॉनी स्क्रूवाला के प्रोडक्शन हाउस आरएसवीपी मूवीज़ के बैनर तले बनी कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’ का 1 मिनट 25 सेकंड के इस टीजर में केवल कंगना रनौत ही नजर आई हैं। ‘जरूरी नहीं है हर बार बातचीत होनी चाहिए, जंग के मैदान में अब जंग होनी चाहिए। कि हो गया है मेरे वतन पे बहुत ही सितम, अब तो आकाश से बारिश नहीं आग बरसनी चाहिए।’

भारत को छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं

‘भारत को छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं’, यही है फिल्म की पूरी कहानी का सारांश। कंगना स्टारर ये फिल्म 27 अक्टूबर को रिलीज हो रही है और इससे पहले 8 अक्टूबर को इसका ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। यह टीज़र युद्ध के मैदान पर राज करने के लिए तैयार भारत वायुसेना की सच्ची भावना से रूबरू कराता है। हालांकि, ट्रेलर के बाद ही ये पता लग पाएगा कि फिल्म इसके डायलॉग की तरह दमदार है या नहीं।

पायलट तेजस गिल की मुख्य भूमिका में कंगना रनौत

एयरफोर्स पायलट तेजस गिल की मुख्य भूमिका में कंगना रनौत को लोगों ने यहां काफी पसंद किया है। ‘तेजस’ एक वायु सेना पायलट तेजस गिल की साहस भरी यात्रा की दमदार कहानी है। इस फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे हमारे देश के एयरफोर्स पायलट देश की रक्षा के लिए अपनी जान की बाजी लगा देते हैं।

27 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है ‘तेजस’

आरएसवीपी द्वारा प्रड्यूस ‘तेजस’ में कंगना रनौत लीड रोल में हैं। सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित और रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित, यह फिल्म 27 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Compiled: up18 News