फिल्म ‘धाक’ का पोस्टर 8वें देहरादून इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में लॉन्च

Entertainment

प्रदीप सिंह रावत ने बताया, जिसका इरादा मजबूत हो वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में अच्छे से टिक सकता है, लेकिन अगर कोई डगमगा गया तो अपने सफर में आगे बढ़ना मुश्किल हो जाता है। इंसान को भूखा रहना सीखना चाहिए और भूख पर काबू पाना आना चाहिए। व्यक्ति में आगे तक चलने और सकारात्मक दृष्टिकोण और विचारों के साथ लोगों से संपर्क करने की ताकत भी होनी चाहिए। व्यक्ति में काम करने की इच्छा, जुनून और पागलपन होना चाहिए। इन सबके द्वारा व्यक्ति सफलता प्राप्त कर सकता है।

मोहम्मद सलीम मुल्लानवर ने कहा, कि जीवन में कुछ सपने और आकांक्षाएं होनी चाहिए। हमें एक-एक कदम बढ़ाते हुए पहले, दूसरे, तीसरे सपने को हासिल करने के बाद सपनों की सीढ़ी पर चढ़ना चाहिए। हमें जीवन में सफलता और लक्ष्य हासिल करने के लिए हमेशा सपने देखते रहना चाहिए।

निर्देशक अनीस बरुदवाले ने टिप्पणी की, जब निर्देशक एक अभिनेता को चुनता है और उसे भूमिका के बारे में बताता है, तो अभिनेता उसे निष्पादित करने के लिए कड़ी मेहनत करता है। निर्देशक आगे चलकर एक मार्गदर्शक और मार्गदर्शक की भूमिका निभाता है। तो, इस तरह युवा पीढ़ी को ऐसी सुंदर और प्रेरक सलाह दी गईं।

इस कार्यक्रम में दीप्ति नवल, विनय पाठक, मोहन कुपुर, मनीष वधावा, हिमानी शिवपुरी, चित्राशी रावत और वरुण बडोला सहित कई अन्य जाने-माने कलाकार मौजूद थे। यह कार्यक्रम देहरादून के एक प्रसिद्ध होटल में आयोजित किया गया था।इवेंट में फिल्म ‘धाक’ का पोस्टर भी जारी किया गया, जिसे सभी ने सराहा।अविनाश वाधवान, पृथ्वी वजीर, गदर 2 फेम- निलोफर गेसावत, शीना शाहाबादी, वैष्णवी मैकडोनाल्ड और कई अन्य हस्तियां इस फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती नजर आएंगी। फिल्म के डीओपी मुकेश शर्मा हैं।फिल्म का प्रचार-प्रसार फॉर्च्यून लाइफलाइन मीडिया एंटरटेनमेंट, मुंबई के शब्बीर शेख द्वारा किया गया है।

-up18News/अनिल बेदाग