आगरा: लापता व्यक्ति को पुलिस ने खोजा, परिजनों को किया सुपुर्द

स्थानीय समाचार

आगरा जनपद के कस्बा पिनाहट क्षेत्र के मोहल्ला बघेल कॉलोनी से 2 सप्ताह पूर्व एक व्यक्ति अचानक घर से लापता हो गया था परिजनों ने व्यक्ति की थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस ने लापता व्यक्ति को बरामद कर परिजनों को सकुशल सुपुर्द किया है।

जानकारी के अनुसार रविंद्र उर्फ सीटू पुत्र बाबूराम निवासी मोहल्ला बघेल कॉलोनी कस्बा थाना पिनाहट 2 सप्ताह पूर्व अपने घर से नाराज होकर चला गया था। परिजनों ने व्यक्ति को चारों तरफ खोजा मगर कोई अता पता नहीं चल सका था। चिंतित परिजनों ने थाना पिनाहट में व्यक्ति के लापता होने पर गुमशुदगी दर्ज कराई थी। जिस पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर लापता व्यक्ति का पता लगाने को कार्रवाई शुरू कर दी थी। जहां पुलिस ने मुखबिर तंत्र के जरिए लापता व्यक्ति को दिल्ली से बरामद कर लिया और गुरुवार को थाने लेकर पहुंची।

जहां परिजनों को बुलाकर व्यक्ति रविंद्र को परिजनों को सकुशल सुपुर्द किया गया। वहीं परिजनों ने युवक के बरामद होने के बाद पुलिस कार्य की सराहना करते हुए धन्यवाद किया है। एसओ कुलदीप कुमार ने बताया लापता युवक को लोकेसन द्वारा दिल्ली से लाया गया है। जो घर से नाराज होकर चला गया था और परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है।