आगरा: अवैध गांजे सहित पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार, भेजा जेल

Crime

बाह। थाना कस्बा बाह क्षेत्र के अंतर्गत सीएचसी केंद्र के पास से मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने अवैध गांजे सहित युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजकर कार्रवाई की है।

जानकारी के अनुसार वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के आदेश पर थाना प्रभारी बाह मनोज कुमार के नेतृत्व में सब इंस्पेक्टर धीरज कुमार एवं विक्रम सिंह पुलिस कर्मियों के साथ सोमवार को जरार चौराहा पर संदिग्ध व्यक्ति वाहन की चैकिंग कर रहे थे कि तभी मुखबिर द्वारा सीएचसी केंद्र बाह के मुक्ति गेट पर अवैध गांजा तस्कर के खड़ा होने की सूचना मिली।

सब इंस्पेक्टर धीरज कुमार ने पुलिस के साथ मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर छापेमारी की यहां पुलिस को देख कर गांजा तस्कर युवक भागने लगा घेराबंदी कर पुलिसकर्मियों ने युवक को दबोच लिया। पुलिस तलाशी में युवक के थैले से 1 किलो 200 ग्राम अवैध गांजा बरामद किया गया। अवैध गांजे को युवक क्षेत्र में सप्लाई करने के लिए लाया था।

पुलिस पूछताछ में पकड़े गए गांजा तस्कर युवक ने अपना नाम रोहन पुत्र जयप्रकाश निवासी चंदू नगर भजनपुरा दिल्ली हाल निवासी देवता पेट्रोल पंप धोबई कस्बा बाह बताया। पुलिस पकड़े गए युवक को थाने लेकर पहुंची जहां कड़ी पूछताछ में अभियुक्त ने क्षेत्र में गांजा सप्लाई की बात कही। पुलिस द्वारा पकड़े गए अभियुक्त गांजा तस्कर के खिलाफ एनडीपीएस की धाराओं में मामला दर्ज कर मंगलवार को कार्रवाई के बाद जेल भेज दिया है।

-up18 News