आगरा: प्रधानमंत्री आवास के नाम पर पैसे बसूल रहे फर्जी पत्रकार को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Crime

आगरा जनपद के थाना मनसुखपुरा के गांव तासोड पहूचे एक युवक ने खुद को पत्रकार बताकर प्रधानमंत्री आवास दिलाने के नाम पर दस दस हजार रुपये बसूल लिये। सूचना पर पहुचे प्रधान ने मौके पर पुलिस बुलाकर गिरफ्तार कराया पुलिस ने आरोपित के खिलाफ धोखाधडी का मुकदमा दर्ज कर आरोपित को जेल भेज दिया।

मामला शुक्रवार को थाना मनसूखपुरा की रैहा ग्राम पंचायत के उप गांव तासोड मे एक युवक खुद को राज की आवाज साप्ताहिक समाचार पत्र का पत्रकार बताकर लोगो को प्रधानमंत्री सरकारी आवास योजना मे आवास दिलाने के नाम पर लोगो से एक एक हजार रुपये बसूल रहा था करीब दस लोगो से पैसे ले भी लिये। तभी सूचना पर पहूचे रैहा प्रधान अजय कोशिक ने मामले की जानकारी ली। तो खुद को पत्रकार बताने वाला युवक भागने लगा। प्रधान व लोगो ने युवक को रोककर मनसुखपुरा पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहूची पुलिस आरोपित को थाने ले आयी जहां पुलिस पूछताछ मे आरोपित ने अपना नाम बशीरुद्दीन निवासी बडोदरा कलां थाना शमशाबाद बताया। प्रधान अजय कौशिक की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ धारा 420, 406, 411 के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया। थानाध्यक्ष मनसुखपुरा गिरीश कुमार ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा गया है।

रिपोर्टर- नीरज परिहार