राजस्थान में बोले पीएम मोदी, UPA के कुकर्म लोग याद ना करें, इसलिए नाम बदलकर I.N.D.I.A. कर दिया

Exclusive

भारत छोड़ो आंदोलन और महात्मा गांधी का ज़िक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि ”महात्मा गांधी ने जो नारा दिया था, आज देश के उज्जवल भविष्य के लिए ज़रूरत है. वो नारा था- अंग्रेज़ों इंडिया छोड़ो. गांधी जी ने क्विट इंडिया का नारा दिया था. भ्रष्टाचार छोड़ो इंडिया. परिवारवादी क्विट इंडिया. इसी तरह क्विट इंडिया, तुष्कीरण क्विट इंडिया.”

पीएम मोदी विपक्षी नेताओं के गठबंधन पर बोले- ”ये वही चेहरे हैं जो आतंकी हमला होने पर दुनिया के सामने रोते थे. कुछ नहीं करते थे.”

पीएम मोदी ने कहा- ”ये वही सैनिक हैं, जिन्होंने हमारे सैनिकों का हक मारा. जो लोग टुकड़े-टुकड़े गैंग को गले लगाते हैं, भारत में बँटवारा करते हैं, जो वोट बैंक के आधार पर विदेश में संबंध बनाते हैं.”

लूट की दुकान का सबसे ताज़ा प्रोडक्ट लाल डायरी: पीएम

प्रधानमंत्री कार्यालय और राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत के बीच गुरुवार को ट्विटर पर भी तकरार देखने को मिली. ये तकरार पीएम मोदी के सीकर कार्यक्रम में गहलोत के शामिल होने और संबोधन के मुद्दे पर हुई.

कई प्रोजेक्ट्स के लोकार्पण के अंत में पीएम मोदी ने कहा- ”राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत जी, कुछ दिनों से बीमार चल रहे हैं. उनके पैरों में कुछ तकलीफ है. आज इस कार्यक्रम में आने वाले थे. लेकिन उस कठिनाई के कारण नहीं आ पाए. मैं उनके उत्तम स्वास्थ्य की कामना करता हूं.”
इस कार्यक्रम के बाद सीकर में पीएम मोदी बीजेपी की एक जनसभा में शामिल हुए.

इस सभा में पीएम मोदी बोले- ”कांग्रेस ने राजस्थान में सरकार चलाने के नाम पर झूठ का बाज़ार और लूट की दुकान चलाई है. लूट की इस दुकान का सबसे ताज़ा प्रोडक्ट लाल डायरी है. कहते हैं इस लाल डायरी में काले कारनामे दर्ज हैं. लोग कहते हैं कि लाल डायरी के राज खुले तो अच्छे-अच्छे निपट जाएंगे.”

पीएम मोदी ने कहा, ”ये लाल डायरी इस चुनाव में पूरी कांग्रेस का डिब्बा गोल करने जा रही है. राजस्थान में युवाओं के साथ खिलवाड़ हो रहा है. यहां सत्ताधारी दल के लोगों पर ही पेपर लीक माफिया होने का आरोप लग रहा है.”

महिलाओं के खिलाफ हुए हालिया मामलों का ज़िक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा- ”राजस्थान में दलितों पर अत्याचार हो रहे हैं. हमारे तीज त्योहारों पर ख़तरा मंडराता रहा है. कब पत्थर चलने लगें, कब गोलियां चलें, कब कर्फ्यू लग जाए, कोई नहीं जानता. राजस्थान के लोग कुछ भी बर्दाश्त कर सकते हैं. राजस्थान के लोग बेटियों-बहनों पर हमले बर्दाश्त नहीं कर सकते. मां पद्मावती की धरती पर बेटियों के साथ जो हो रहा है, वो बर्दाश्त नहीं किया जा सकता.”

पीएम मोदी बोले- ”किसी पति के सामने पत्नी के साथ गैंगरेप होता है. वीडियो बनाया जाता है. पुलिस में रिपोर्ट नहीं लिखी जाती. बेखौफ आरोपी वीडियो वायरल कर देते हैं. छोटी बच्चियां तक यहां सुरक्षित नहीं हैं. कार्रवाई करने की बजाय कांग्रेस के नेता पीड़ित महिलाओं पर ही झूठ बोलने के आरोप लगा देते हैं. वाकई बहुत हो गया.”

पीएम मोदी ने और क्या कहा?

कांग्रेस ने 10 साल में सेंट्रल ग्रांट के तौर पर 50 हज़ार करोड़ रुपये दिए. हमारी सरकार ने राजस्थान को डेढ़ लाख करोड़ रुपये दिए हैं.

आज केंद्र की भाजपा सरकार आपके सुख दुख की साथी बनकर आपकी मुश्किल कम करने के लिए काम कर रही है.
मेरी गारंटी है कि राजस्थान की किस्मत भी बदलेगी और करवट बदलेगी. केंद्र में जब कांग्रेस की सरकार थी तो 10 साल में राजस्थान को एक लाख करोड़ रुपये भी नहीं मिले. बीते कुछ सालों में केंद्र ने राजस्थान को चार लाख करोड़ रुपये दिए हैं.

Compiled: up18 News