कर्नाटक के मुदबिदारी में PM मोदी बोले – पोलिंग बूथ में बटन दबाते ही जय बजरंगबली बोलकर कांग्रेस को सजा देना

National

प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को दक्षिण कर्नाटक के मुदबिदारी में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पोलिंग बूथ में बटन दबाते ही जय बजरंगबली की बोलकर कांग्रेस को सजा देना। कर्नाटक में कांग्रेस के चुनावी मेनिफेस्टो में बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने की बात कहे जाने पर मोदी ने यह सियासी निशाना लगाया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को मूडबिद्री में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए 6 बार बजरंगबली के जयकारे लगवाए। पीएम ने भाषण से पहले तीन बार बजरंगबली का जयकारा लगाया, फिर संबोधन खत्म होने के बाद तीन बार जनता से बजरंगबली की जय-जयकार करवाई। उन्होंने कहा- जब पोलिंग बूथ में बटन दबाओ तो जय बजरंगबली बोल कर इन्हें (कांग्रेस को) सजा दे देना।

कांग्रेस आतंक के आकाओं को बचाती है, तुष्टिकरण को बढ़ाती है। तुष्टिकरण की यही नीति कांग्रेस की एक मात्र पहचान है। राजस्थान में, कांग्रेस ने एक बम विस्फोट में शामिल अभियुक्तों का बचाव किया। सभी आरोपियों को क्लीन चिट मिल गई है। क्या आप कर्नाटक में कांग्रेस को सत्ता में आने देंगे, क्या आप उन्हें अपने राज्य को बर्बाद करने देंगे?पूरा देश हमारे सैनिकों का सम्मान करता है लेकिन कांग्रेस हमारे सैनिकों का अपमान करती है। आज पूरी दुनिया भारत में लोकतंत्र और विकास को सम्मान दे रही है, लेकिन कांग्रेस उलटे गियर में घूम-घूम कर देश को बदनाम कर रही है और विदेशी धरती पर देश को बदनाम कर रही है।

कर्नाटक में आतंक फैलाने की साजिश में गिरफ्तार किए गए लोगों के बचाव में कांग्रेस आई है। इतना ही नहीं उल्टा गियर कांग्रेस ऐसे देशद्रोही लोगों पर दर्ज मुकदमों को वापस ही नहीं लेती बल्कि रिहा भी कर देती है।कांग्रेस अपने दशकों के कुशासन से जन विश्वास खो चुकी है इसलिए झूठे आरोप और झूठी गारंटी… यही कांग्रेस का एकमात्र सहारा बचा है। कांग्रेस आज भी कर्नाटक की हर योजना में 85% कमीशन खाने को तैयार बैठी है।

क्या कर्नाटक में कोई भी गाली संस्कृति को स्वीकार करता है क्या? क्या कर्नाटक गाली देने वाले को माफ कर देता है क्या? जब पोलिंग बूथ में बटन दबाओ तो ‘जय बजरंग बली’ बोल कर इन्हें सजा दे देना। कांग्रेस-जेडीएस सरकार के दौरान 30 हजार करोड़ रुपये के आस-पास FDI कर्नाटक में आता था। लेकिन हमें मिले तीन साल में ही ये तीन गुना सालाना बढ़ कर 90 हजार करोड़ रुपये हो गया। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि बीजेपी सरकार की पहली प्राथमिकता कर्नाटक का विकास है।

दरअसल, मंगलवार को कांग्रेस ने अपना घोषणापत्र जारी किया था, इसमें बजरंग दल पर बैन लगाने की बात कही थी। इस पर प्रधानमत्री मोदी ने मंगलवार को कहा था- श्रीराम के बाद ये बजरंगबली को भी कैद करना चाहते हैं। पीएम मोदी ने बुधवार को तीन रैलियां कीं। पहली रैली उन्होंने मूडबिद्री में, दूसरी अंकोला और तीसरी जनसभा बेलहोंगल में की।