छत्तीसगढ़ के कांकेर में पीएम मोदी बोले, बीते 5 सालों में यहां केवल कांग्रेसियों का विकास हुआ

Exclusive

कांग्रेस पर बरसे PM मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि बीते पांच साल में सभी ने कांग्रेस सरकार की नाकामी देखी है। इन पांच सालों में कांग्रेसियों के बंगले, कारें और कोठियों का विकास हुआ है। इन पांच सालों में कांग्रेसियों के बच्चों और रिश्तेदारों को ही फायदा हुआ है। कांकेर और बस्तर के गरीब, आदिवासी, पिछड़े परिवारों को क्या मिला? छत्तीसगढ़ के लोगों को कांग्रेस ने टूटी-फूटी सड़कें दी हैं। कांग्रेस ने आप लोगों को बीमार, बदहाल स्कूल और अस्पताल दिए हैं। सरकारी दफ्तरों में इन लोगों ने घूसखोरी का नया रिकॉर्ड बनाया है।

उन्होंने कहा कि गरीब की चिंता भाजपा सरकार की प्राथमिकता है। हम आपके वर्तमान और भविष्य, दोनों की चिंता करते हैं इसलिए बीते नौ सालों के दौरान केंद्र की भाजपा सरकार ने जो भी योजनाएं बनाई हैं, उनका लक्ष्य गरीब का कल्याण ही रहा।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कोरोना के समय में दुनिया के अनेक देशों में खाने का संकट पैदा हो गया, लेकिन अपने गरीब भाई-बहनों को इस परेशानी से निकालने की चिंता भी मोदी ने की। भाजपा सरकार ने आपके लिए मुफ्त राशन देने वाली योजना तैयार की, लेकिन कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ में इस योजना में भी घोटाला कर दिया।

उन्होंने कहा कि आजादी के अनेक दशक तक कांग्रेस की सरकारें पूरे देश में रहीं, लेकिन गरीब के घर, शौचालय नहीं बने, पानी की सुविधा नहीं पहुंची। छत्तीसगढ़ में तो परिस्थतियां और भी विकट थीं। ये काम भी आपके आशीर्वाद से मोदी ही कर रहा है।

Compiled: up18 News